Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

चुनावी दौरः Congress का 24 घंटे साफ पानी देने का वादा

चुनावी दौरः Congress का 24 घंटे साफ पानी देने का वादा

- Advertisement -

नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस दिग्गजों ने प्रचार में झोंकी ताकत

शिमला। नगर निगम की सत्ता पर काबिज होने के लिए कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है। मतदान की घडिय़ां नजदीक आते ही सभी कांग्रेसी दिग्गज मैदान में कूद गए हैं। बुधवार को यहां वार्ड नंबर 1, 17, 27 व 28 में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू, सिंचाई मंत्री विद्या स्टोक्स, परिवहन मंत्री जीएस बाली, प्रदेश महासचिव हरभजन सिंह भज्जी, कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान और शिमला शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप भुजा ने ताबड़तोड़ जनसभाएं की।

कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू ने कहा कि शिमला नगर निगम में कांग्रेस समर्थित मेयर और डिप्टी मेयर बनने पर शहर का कायाकल्प किया जाएगा। वर्तमान में कांग्रेस निगम की सत्ता पर काबिज नहीं थी, उसके बावजूद पार्षदों ने जनहित के हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और सरकार के सहयोग से काम कराए।


यह भी पढ़ें… 15 दूसरे पहचान पत्रों से हो सकेगा मतदान

नगर निगम में इस बार आने पर शहर के सभी वार्ड में 24 घंटे साफ पेयजल की आपूर्ति की जाएगी। यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए सर्कुलर रोड को चौड़ा किया जाएगा। सरकारी स्कूलों में निजी स्कूलों की तर्ज पर सुविधाएं मुहैया कराएंगे। हर वार्ड में कम्युनिटी सेंटर का निर्माण किया जाएगा। सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को और सुदृढ़ करेंगे। शहर की मल निकासी प्रणाली सुधारी जाएगी।

इसके अलावा प्रदेश की राजधानी को प्रदूषण मुक्त बनाए रखने के लिए प्रदूषण रहित वाहनों को शहर में बढ़ावा देंगे। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि चुनाव प्रचार में कांग्रेस प्रत्याशियों को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस निगम की सत्ता पर काबिज होकर जनसमस्याओं का समाधान करेगी। भाजपा सरकार अपने शासनकाल में शिमला शहर के विकास में कोई योगदान नहीं दे पाई। शिमला का विकास कांग्रेस की देन है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है