×

राहुल गांधी का इस्तीफाः कांग्रेसियों ने शिमला में किया विरोध प्रदर्शन

राहुल गांधी का इस्तीफाः कांग्रेसियों ने शिमला में किया विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस (Congress) की हार के बाद कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress national president Rahul Gandhi) के इस्तीफे (Resignation) की पेशकश से आहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से इस्तीफा न देने की मांग की है। शुक्रवार को शिमला में शिमला शहरी तथा महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) द्वारा राहुल गांधी के इस्तीफे देने की पेशकश के विरोध में रोष प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की अध्यक्षता में कार्यालय परिसर में धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं ने हाथों में पट्टिकाएं लिए राहुल से इस्तीफा न देने की अपील की।


यह भी पढ़ें: शाह ने निभाया वादा अनुराग बनेंगे मोदी सरकार में मंत्री

 

बता दें कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) तथा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) सहित अन्य कार्यसमिति सदस्यों द्वारा इस्तीफा न देने को लेकर एक प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी को भी भेजा गया है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश से आहत हैं। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ हैं। सभी कार्यकर्ताओं की मांग है कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष पद पर बने रहें। उन्होंने कहा कि इस्तीफे की पेशकश के विरोध में ही आज कार्यकर्ता रोष प्रदर्शन पर बैठे हैं।



कांगड़ा कांग्रेस कमेटी ने भी पास किया प्रस्ताव

कांगड़ा। जिला का कांगड़ा कांग्रेस कमेटी की बैठक सुमन वर्मा की अध्यक्षता में तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव केवल सिंह पठानिया (Kewal Singh Pathania) की उपस्थिति में कांग्रेस कार्यालय में संपन्न हुई। इसमें सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि राष्ट्रीय अध्यध राहुल गांधी ने जो अध्यक्ष पद से त्याग पत्र देने की पेशकश की है, उस पर पुनर्विचार करें। राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से त्याग पत्र वापस लें, क्योंकि ये कांग्रेस तथा देश हित में जरूरी है। ये जिला कांगड़ा के सभी कार्यकर्ताओं की भावना है।

यह भी पढ़ें: शपथ के बाद आज अनुराग को मिली यह जिम्मेदारी, महत्वपूर्ण मंत्रालय के साथ अटैच

 

ऊना। जिला कांग्रेस कमेटी ऊना की एक विशेष बैठक जिलाअध्यक्ष राजेश पराशर राजू की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें सभी कांग्रेसजनों ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया। यह कहा गया कि राहुल गांधी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से जो इस्तीफा दिया है, उसे कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) तत्काल प्रभाव से रद्द करे और राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर बने रहें।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है