Expand

Kullu में गरजे कांग्रेसी, केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, नारेबाजी भी

congress protest in kullu against central government and pm modi

Kullu में गरजे कांग्रेसी, केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, नारेबाजी भी

कुल्लू। जिला मुख्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई व खराब कानून-व्यवस्था के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। इसकी अध्यक्षता प्रदेश प्रवक्ता एवं मनाली ब्लॉक अध्यक्ष भुवनेश्वर गौड ने की। इसमें कांग्रेस के सभी संगठनों, पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया। Kullu ढालपुर पार्टी कार्यालय से डीसी कार्यालय तक रोष रैली निकाली इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र की बीजेपी सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
प्रदेश प्रवक्ता एवं मनाली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह गौड ने बताया कि केंद्र की बीजेपी सरकार के पिछले चार सालों में कमर तोड़ महंगाई से आम जनता परेशान है और खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान छू रही हैं और जो यूपीए सरकार के वक्त जहां गैस की कीमतें 484 रुपये थीं वो अब बढ़ कर 700 रुपये हो गई हैं। डीजल और पेट्रोल की कीमतें आसमन छू कर रही हैं। दालों के रेट चार गुणा बढ़ गए हैं, जिससे आम लोगों को दो वक्त की रोटी खाने के लिए समस्या का सामना पड़ रहा है। देश व प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और पुलिस को आम लोगों की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है।

प्रदेश में कानून नहीं चल रहा जंगल राज :  हर्ष वर्धन चौहान

सोलन। बद्दी में हुई युवती की हत्या को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हर्षवर्धन चौहान ने बीजेपी को घेरने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्याओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कसौली गोलीकांड में महिला अधिकारी की मौत की यादें अभी धुंधली  भी नहीं हुई थीं कि गत रात्रि बद्दी में एक और युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई, जिसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश में जंगल राज चल रहा है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश में बीजेपी के चार माह के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है।

मेले को लेकर तनातनीः कांग्रेस ने निकाली रोष रैली, एसडीएम का किया घेराव

बिलासपुर। स्वारघाट कहलूर हंडूर मेला शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया है। मेले के आयोजन के लिए नई कमेटी के गठन को लेकर कांग्रेस भड़क उठी है। इसके विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी श्रीनैना देवी व पुरानी कहलूर हंडूर ग्रीष्मोत्सव कमेटी ने संयुक्त रूप से श्रीनैना देवी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रणजीत सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय स्वारघाट का घेराव किया। पहले कांग्रेसी नेताओं ने स्वारघाट में एक रैली निकाली। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह मेला उनकी पुरानी कमेटी ही करवाती रही है। इसलिए जो बीजेपी ने नई कमेटी गठित की हैए उसका इस मेले से कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस की पुरानी कमेटी ही इस मेले का आयोजन करेगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है