बारिश-तूफान के बीच Congress ने निकाली Modi सरकार के खिलाफ रैली

राठौर ने एम्स को लेकर साधा निशाना, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

बारिश-तूफान के बीच Congress ने निकाली Modi सरकार के खिलाफ रैली

- Advertisement -

बिलासपुर। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress President Kuldeep Rathore) ने बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचते ही एम्स (AIIMS) के मुद्दे पर राजनीति को गरमा दिया। बारिश-तूफान के बीच मोदी सरकार के खिलाफ रैली निकालकर राठौर ने एक तरफ जहां सीएम जयराम (CM Jairam Thakur) को निशाने पर रखा तो वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा (Union Health Minister Jagat Prakash Nadda) को भी नहीं बख्शा।

यह भी पढ़ें :- राठौर ने पढ़ाया लोस चुनाव की तैयारी का पाठ

कांग्रेस भवन से शुरू हुई रैली (Rally) बाजार से गुजरती हुई एम्स को राजनीतिक ड्रामा करार देती चली गई। पार्टी की जिला इकाई की कमान संभालने के बाद बंबर ठाकुर का भी ये पहला ही राजनीतिक शो कहा जा सकता है। खैर, इस मौके पर जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए राठौर ने आरोप लगाया है कि जो एम्स को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है उसे बंद करना चाहिए इसके साथ ही उन्होंने फोर लेन का काम शुरू करने की भी नसीहत दी।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में कांग्रेस (Congress) शासनकाल में एम्स के लिए जमीन मुहैया करवाई थी और अब जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं तो वोटों की राजनीति करने के लिए बीजेपी सरकार ऐसे ड्रामे करती है ताकि लोगों को गुमराह कर सके। उन्होंने कहा कि एम्स को लेकर जो बीजेपी सरकार बजरी पूजन की नौटंकी कर रही है इसे बंद नहीं किया तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। इस अवसर पर कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी भी की।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है