Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

कांग्रेस का PM पर जवाबी हमला: पाक को जवाब देना है तो बंद करें ‘बिरयानी, आम का खेल’

कांग्रेस का PM पर जवाबी हमला: पाक को जवाब देना है तो बंद करें ‘बिरयानी, आम का खेल’

- Advertisement -

नई दिल्ली। दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस (Congress) के खिलाफ करारा हमला किया। जिसका कांग्रेस ने तगड़ा पलटवार किया है। पीएम के बयान पर जवाबी हमला बोलते हुए कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान हुए युद्धों में पाकिस्तान (Pakistan) को सबक सिखाने की बातों को याद दिलाया बल्कि यहां तक कह दिया कि मौजूदा आंदोलन भारतीय संसद के खिलाफ नहीं, मोदी सरकार की बांटने वाली नीतियों के खिलाफ है।

कांग्रेस ने तुमकुरू की रैली में पीएम मोदी के दिए बयान पर बीजेपी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मोदीजी, ये आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ हो रहा है। हम आपको देश नहीं तोड़ने देंगे। रही बात पाकिस्तान की, तो इसी हिंदुस्तान ने 1948, 65, 71, करगिल में जो घाव उसे दिए हैं, वो अब तक नहीं उबर पाया। पाकिस्तान को जवाब ही देना है तो बिरयानी और आम का खेल बंद कीजिए।

जानें क्या है ‘बिरयानी और आम का खेल’ ?

कांग्रेस के इस जवाब में ‘बिरयानी और आम का खेल’ के जरिए कांग्रेस ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तरफ पीएम मोदी द्वारा उठाए गए दोस्ताना कदमों की तरफ इशारा किया है। बता दें कि दिसंबर 2015 में पीएम मोदी तत्कालीन पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए अचानक लाहौर पहुंच गाए थे। उसी साल जुलाई में नवाज शरीफ ने ईद के मौके पर पीएम मोदी को आम भिजवाए थे।

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है