Expand

वीरभद्र-सुक्खू में मिटे गिले शिकवे, हम साथ-साथ

वीरभद्र-सुक्खू में मिटे गिले शिकवे, हम साथ-साथ

- Advertisement -

यशपाल शर्मा/ शिमला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिवों की नियुक्ति को लेकर सत्ता व संगठन में चल रहा विवाद फिलहाल थम गया है। सीएम वीरभद्र सिंह व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू के बीच बंद कमरे में हुई मंत्रणा के वाद मनमुटाव और गिले-शिकवे खत्म कर लिए गए। बैठक में परिवहन मंत्री जीएस बालीए राज्य सहकारी बैंक के चेयरमैन हर्ष महाजन, कांग्रेस महासचिव राम लाल ठाकुर और हरभजन सिंह भज्जी ने मध्यस्थता की। युंका अध्यक्ष व सीएम पुत्र विक्रमादित्य भी बैठक के दौरान उपस्थित रहे।

sukhu2लगभग दो घंटे चली बैठक में सीएम और सुक्खू ने बारी-बारी से अपनी शिकायतों को वार्ता की मेज पर रखा। इस दौरान कभी नरम तो कभी गर्म वाली स्थिति भी बनी। परिवहन मंत्री जीएस बाली बैठक से सबसे पहले निकले। उन्होंने कहा कि अच्छे माहौल में बैठक हुई। कांग्रेस मजबूत है। इसके बाद हर्ष महाजन बैठक से बाहर आए। कुछ देर सुक्खू व भज्जी सीएम कक्ष में मौजूद रहे और रामलाल ठाकुर के साथ सचिवालय से बाहर निकले।

.ना कोई विवाद ना कोई खटास, विस्तार से हर मुद्दे पर चर्चा हुई

.समन्वय से होंगी संगठन में नियुक्तियां, जनता तक पहुंचाएगे सरकार के काम

.सचिव प्रदीप वर्मा और कुसुम वर्मा का इस्तीफ़ा किया गया निरस्त

sukhuसुक्खू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सभी मुद्दों पर बातचीत हुई है। सरकार और संगठन में कोई विवाद नहीं, न कोई खटास है। सभी मुद्दे सुलझाए गए। दोनों सचिवों प्रदीप वर्मा और कुसुम वर्मा का इस्तीफ़ा निरस्त कर दिया गया है। सीएम उन्हें बेहतर तरीके से जानते हैं। तालमेल बनाकर सरकार और संगठन चलेंगे। सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। विस्तार से हर मुद्दे पर चर्चा हुई है। संगठन की कमियों को दूर करने के लिए सीएम के सुझाव मानेंगे। सुक्खू ने कहा कि सीएम ने सचिवों की नियुक्ति की सूची मांगी थी, जिसे देने में देरी हो गई। वे कहीं बाहर थे। इससे सीएम नाखुश थे। उन्होंने बुधवार को खुद सीएम को उसे सौंप दिया है।

yashpal3

 

 

“संवादहीनता की कमी को भी सुलझा लिया गया है। सरकार की नीतियां जनता तक पहुंचाने पर भी चर्चा हुई है। पदाधिकारियों की सूची न देने की भी शिकायत सीएम को थी। अब वे संतुष्ट हैं।”

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है