Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

Bindal ने शुरू की सत्ता परिवर्तन यात्रा, कांग्रेसी बोले, Drama है सब

Bindal ने शुरू की सत्ता परिवर्तन यात्रा, कांग्रेसी बोले, Drama है सब

- Advertisement -

सिरमौर कांग्रेस का तंज, बीजेपी कर रही लोगों को गुमराह करने की कोशिश

Congress: नाहन। बीजेपी की सत्ता परिवर्तन यात्रा पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। एक तरफ बीजेपी विधायक राजीव बिंदल ने आज फतेहपुर से सत्ता परिवर्तन यात्रा शुरू कि वहीं कांग्रेस ने उसे महज ड्रामा करार दिया है। भले ही बीजेपी विधायक राजीव बिंदल इस यात्रा को लेकर खासे उत्साहित हो, लेकिन कांग्रेस ने इस यात्रा को लेकर तंज कसा है।

उधर, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने बताया कि चुनाव की नजदीकियों के साथ ही बीजेपी इस तरहा के हथकंडे अपना रही है और लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने बीजेपी विधायक को बरसाती मेंढ़क तक की संज्ञा दे डाली है। अजय सोलंकी ने कहा कि विधायक राजीव बिंदल ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी इसी तरह के ढोंग रचे थे, मगर हकीकत यह है कि विधायक राजीव बिंदल अपनी विधायक निधि  का अब तक सही इस्तेमाल नहीं कर पाए हैं। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी नाहन में कांग्रेस द्वारा किए गए विकास कार्यों से बौखला गई है। बहरहाल, विधानसभा चुनाव की नजदीकियों के साथ ही चुनावी सरगर्मियां जोर पकड़ने लगी है आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है।

Congress: माजरा से हुई पदयात्रा की शुरूआत

बहरहाल, माजरा के फतेहपुर से बीजेपी ने अपनी सत्ता परिवर्तन यात्रा शुरू कर दी है। इस यात्रा की अगुआई नाहन से  बीजेपी विधायक राजीव बिंदल ने की है। राजीव बिंदल ने कहा कि सत्ता परिवर्तन यात्राएं पूरे प्रदेश में निकाली जा रही हैं जिसका मुख्य उद्देश्य सत्तारूढ़ भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है।

बिंदल ने कहा कि माजरा क्षेत्र में लोग आज अनेक समस्याओं से जूझ रहे हैं मगर प्रदेश सरकार द्वारा क्षेत्र की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस पद यात्रा के दौरान प्रदेश सरकार की नाकामियों के बारे में लोगों को जागरुक किया जाएगा, साथ ही बताया जा रहा है कि आने वाले समय में बीजेपी द्वारा उनके क्षेत्र के विकास के लिए किस तरह के कार्य किए जाएंगे। बिंदल ने कहा कि इस जन जागरण अभियान के माध्यम से लोगों को जागरुक कर प्रदेश में भाजपा को काबिज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचारी शासन से प्रदेश की जनता पूरी तरह से तंग आ चुकी है और सता परिवर्तन चाहती है। 

माजरा से शुरू हुई BJP की सत्ता परिवर्तन यात्रा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है