Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

कांग्रेस ने अमेज़न से पीएम मोदी के पास भेजी संविधान की कॉपी, लेने से किया इनकार

कांग्रेस ने अमेज़न से पीएम मोदी के पास भेजी संविधान की कॉपी, लेने से किया इनकार

- Advertisement -

नई दिल्ली। हमारे देश की राजनीति और राजनीतिज्ञों द्वारा विरोधियों को परास्त करने के लिए इस्तेमाल किए जाने के तरीके में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है। इस बात का ताजा उदाहरण देश के परम प्रतिद्वंदी राजनीतिक दल बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच देखने को मिल रहा है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि कांग्रेस ने सोमवार को दावा किया कि पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को संविधान की कॉपी भेजी, लेकिन उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं।

बता दें कि कांग्रेस द्वारा गणतंत्र दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अमेज़न से बुक की गई संविधान की कॉपी (Copy of constitution) भेजे गए पते पर लेने से इनकार कर दी गई। कांग्रेस ने स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है ऑर्डर कैंसल हो गया है। कांग्रेस ने लिखा, ‘हमने कोशिश की लेकिन मोदीजी की संविधान में दिलचस्पी नहीं। अब करें तो करें क्या?’ इससे पहले 26 जनवरी को कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा था- डियर पीएम जी संविधान आप तक जल्द पहुंच रहा है। जब आपको देश के विभाजन से वक्त मिल जाए, तो आप इसे पढ़ लीजिएगा। जो रसीद कांग्रेस ने शेयर की है, उसमें संविधान की कॉपी का मूल्य 170 रुपए है और इसका पेमेंट मोड ‘पे ऑन डिलिवरी’ है।

इसके बाद कांग्रेस ने इस पैकेज डिलिवरी के 26 और 27 जनवरी के स्क्रीन शॉट शेयर किए। 27 जनवरी को जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें लिखा है कि आपका पैकेज विक्रेता को वापस भेजा जा रहा है। या तो इसे डिलिवरी एड्रेस पर लेने से मना कर दिया गया है या फिर ऑर्डर कैंसल कर दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है