Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

गुड़िया की आत्मा की शांति के लिए Congress का मौन

गुड़िया की आत्मा की शांति के लिए Congress का मौन

- Advertisement -

शिमला। कोटखाई गुड़िया मर्डर मामले ने पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले लिया है। कांग्रेस ने भी एक दिन पथ यात्रा रोककर गुड़िया मामले में अपने आप को शामिल कर लिया है। गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस भी अब खुलकर सामने आ गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के आह्वान पर शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने एकजुट होकर गुड़िया की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

प्रदेश भर में हर जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हमारी बेटी को न्याय के लिए दो घंटे का मौन रखा गया।शिमला के राजीव भवन में कांग्रेस अध्य्क्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में दो घंटे का मौन रखा। सुक्खू का कहना है कि गुड़िया को न्याय मिले, इसकी मांग कांग्रेस भी कर रही है। बहरहाल, राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू, आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स, जुब्बल कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर सहित कई कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। गौर रहे कि प्रदेश भर में ब्लॉक लेवल पर कांग्रेस गुड़िया को न्याय दिलाने के साथ-साथ इस केस में हो रही राजनीति को बंद करने की मांग कर रही है।

हमीरपुर में मुंह पर काली पट्टी बांधी

हमीरपुर। कोटखाई में गुड़िया हत्या मामले को लेकर जिला कांग्रेस हमीरपुर ने दो घंटे तक मौन रखा। डीसी आफिस के बाहर के बाहर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने मुंह पर काली पट्टी बांधे रखी साथ ही जघन्य अपराध व इस पर हो रही राजनीति पर रोष जताया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक एवं केसीसी बैंक के वाइस चेयरमैन कुलदीप पठानिया, अनिल वर्मा भी मौजूद रहे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने बताया कि गुड़िया की आत्मा की शांति के लिए मौन रखा गया है।

उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की कांग्रेस मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतें केस को भड़काने में लगी हुई है, जिसकी कांग्रेस निंदा करती है। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

गुड़िया Murder Case: सुंदरनगर में ABVP ने फूंका CM का पुतला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है