Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस के आचार्य ने किया राम मंदिर का जिक्र, अपनी ही पार्टी के नेता रहे निशाने पर

कांग्रेस के आचार्य ने किया राम मंदिर का जिक्र, अपनी ही पार्टी के नेता रहे निशाने पर

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने केंद्र में यूपीए की सरकार बनने पर राम मंदिर निर्माण की दिशा में कदम उठाया जाने का दावा किया है। उन्होंने बीजेपी (BJP) पर राम, गाय और गंगा से धोखा किए जाने का भी आरोप लगाया। आचार्य ने सिद्धू सहित बीजेपी नेताओं की भी असभ्य टिप्पणियों को गलत बताया। उन्होंने आक्रामक अंदाज में अपनी ही पार्टी के शत्रुघ्न सिन्हा पर भी निशाना साधा और राजनीती के किसी ड्रामा या स्क्रिप्ट नहीं होने की नसीहत दी। कांग्रेस नेता और लखनऊ से ग़ृह मंत्री राजनाथ सिंह के विरुद्ध चुनावी जंग लड़ रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ऊना (Una) में मीडिया से बातचीत में राजनीति में साधू संतों की भूमिका पर बोलते हुए कहा कि साधु संत भी देश के नागरिक हैं और उन्हें भी राष्ट्र के राजनीतिक परिदृश्य पर अपने विचार प्रकट करने का पूरा अधिकार है।


उन्होंने कहा कि राजनीति में आना बुरा नहीं है, लेकिन धर्म के नाम पर सत्ता हासिल करके धर्म को धोखा देना बुरी बात है। आचार्य ने बीजेपी को राम, गाय, गंगा को धोखा देने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता ने देश के राष्ट्रभक्त संतों के बीजेपी से टूटकर कांग्रेस के साथ होने का भी दावा किया।

यह भी पढ़ें: धूमल ने पूछा-रामलाल जी आपकी 6 बार हार के लिए कौन जिम्मेदार

सत्ती के लिए शर्म से डूब मरने की बात कही

आचार्य ने कांग्रेस के ही नवजोत सिंह सिद्धू की भाषा का समर्थन नहीं करने की बात कहते हुए खुद को कांग्रेस (Congress) का स्टार प्रचारक बताया। उन्होंने देश को पार्टी और परिवार से बड़ा बताते हुए लोकतंत्र की मर्यादा और गरिमा को बनाए रखने की बात कही। कांग्रेस नेता (Congress Leader) ने बीजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणियां को भी गलत बताते हुए हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उन्हें शर्म से डूब मरने की बात कही। उन्होंने साध्वी प्रज्ञा द्वारा गोडसे को देशभक्त कहने पर भी अपना विरोध दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें: राहुल बोले-मैं वीरभद्र सिंह का शुक्रगुजार, मोदी से की तुलना

 

राजनीति कोई ड्रामा या स्क्रिप्ट नहीं

लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार ने अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी उम्मीदवार पूनम सिन्हा (Punam Sinha) के लिए कांग्रेस नेता और उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा किए गए प्रचार पर टिप्पणी करते हुए शत्रुघ्न को पार्टी धर्म निभाने की नसीहत दी। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शत्रुघ्न सिन्हा पर राजनीती को हल्के में लेने का आरोप भी लगाया। कांग्रेस नेता ने शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए यहां तक कह डाला कि राजनीति कोई ड्रामा या स्क्रिप्ट नहीं है , जहां पर दिन में डॉक्टर का रोल कर लिया और शाम को शराबी का रोल किया जाए। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा बड़प्पन दिखाकर इज्जत दिए जाने का दावा करते हुए, शत्रुघ्न को भी पार्टी को इज्जत देने की नसीहत दे डाली। आचार्य प्रमोद ने बीजेपी (BJP) पर राम मंदिर नहीं बनाने का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी तीन तालाक पर तीन बार अध्यादेश तो लाई, लेकिन राम मंदिर पर एक बार भी अध्यादेश नहीं लेकर आई। उन्होंने केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर मुस्लिम पक्षकारों से मिलकर राम मंदिर बनाने का रास्ता तैयार करने का भी दावा किया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है