- Advertisement -

धर्मपुर मंडल से उठी आवाज, कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व जरूर करे गौर

धर्मपुर मंडल की पंचायतों से मंडल अध्यक्ष बनाने की मांग

0

- Advertisement -

धर्मपुर। लोकसभा चुनाव से पहले धर्मपुर मंडल के तहत पड़ती पंचायतों से कांग्रेस मंडल अध्यक्ष बनाए जाने की मांग धीरे-धीरे उठने लगी है। इन पंचायतों से ताल्लुक रखने वाले कई नेताओं ने एक सुर से कहा कि अगर धर्मपुर विधानसभा से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी की लीड कम करनी है तो कांग्रेस को मंडल अध्यक्ष इन पंचायतों में से किसी लीडर को बनाना चाहिए।

हालांकि यह मांग धर्मपुर मंडल के तहत पड़ती पंचायतों से उठी है और कांग्रेस पार्टी का इस बारे क्या मत है यह हम नहीं जानते हैं। पर कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व को इस बारे जरूर मंथन करना चाहिए, क्योंकि पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। ऐसे निर्णय पार्टी के लिए संजीवनी का काम कर सकते हैं।

अगर हमीरपुर लोकसभा सीट की बात कि जाए तो इसमें धर्मपुर विधानसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी को जीत का स्वाद चखाने में अहम भूमिका निभाती है और प्रत्याशी को भरपूर लीड अन्य विधानसभा से दिलाने का काम भी करती है। धर्मपुर विधानसभा की संधोल इकाई में लगभग 15 से 17 पंचायत आती हैं, जिसमें लगभग बीस हजार वोटर हैं, जिसमें इन पंचायतों पर बीजेपी का ज्यादा रसूख है। अगर कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करना है तो इन पंचायतों से किसी व्यक्ति को बड़ी जिम्मेदारी धर्मपुर मंडल संगठन में देनी चाहिए। अगर संगठन में मंडल अध्यक्ष का पद इन पंचायत में दिया जाता है तो कांग्रेस, बीजेपी के वोट बैंक में सेंध लगा सकती है।

- Advertisement -

Leave A Reply