Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

जिला के बाद अब कांग्रेस प्रदेश स्तर पर बोलेगी हल्ला, इस दिन होगी विरोध रैली

जिला के बाद अब कांग्रेस प्रदेश स्तर पर बोलेगी हल्ला, इस दिन होगी विरोध रैली

- Advertisement -

शिमला। देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस द्वारा जिला स्तर पर विरोध रैलियों के बाद अब 14 नवंबर को शिमला में राज्यस्तरीय विरोध रैली होगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में इस रैली का आयोजन होगा। इस रैली में कांग्रेस (Congress) के सभी विधायक (MLA), पूर्व विधायक, पार्टी के पदाधिकारी, कांग्रेस कार्यकर्ता व आम लोग भाग लेंगे। इस संदर्भ में आज पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में एक बैठक पार्टी महासचिव रजनीश किमटा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में पार्टी के सभी पदाधिकारियों की इस रैली में उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा गया।


कांग्रेस सचिव हरि कृष्ण हिमराल ने बताया कि 14 नवंबर को होने वाली कांग्रेस की इस विशाल रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। सुबह 10 बजे सभी कांग्रेसजन पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में एकत्रित होंगे। देश के पहले पीएम स्व.जवाहरलाल नेहरू के जन्म दिवस के मौके बाल दिवस पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए जाएंगे। उसके पश्चात कार्ट रोड़ से सब्जी मंडी ओर लोअर बाजार होते हुए जिला उपायुक्त कार्यालय के समुख एक धरना प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा।

इसमें प्रमुख तौर पर प्रदेश के प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस के ऑर्ब्जवर नाना पटोले, प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के अतिरिक्त कांग्रेस के सभी विधायक, महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई व इंटक के सभी पदाधिकारी व बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भाग लेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है