Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

जयराम के बयान पर कांग्रेस ने जताई हैरानी, राठौर ने दी यह सलाह

जयराम के बयान पर कांग्रेस ने जताई हैरानी, राठौर ने दी यह सलाह

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के उस बयान की जिसमें उन्होंने कहा है कि बहुमत वाले राज्यों में विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव प्रचार में भाग लेते हैं पर हैरानी जताई है। कांग्रेस (Congress) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से पूछा है कि क्या इससे पूर्व प्रदेश में अल्प मत की सरकारें रही हैं, जो उस समय संवैधानिक पद चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं लेते थे।

यह भी पढ़ें: पच्छाद में प्रचार करते राठौर को मिला आईपीएच की पाइपों का जखीरा, निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा है कि  प्रदेश में उन्हें ऐसी कोई गलत परंपरा शुरू नहीं करनी चाहिए, जिससे देश के संविधान को कोई खतरा पहुंचे। उन्होंने कहा कि सीएम का यह बयान अति दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके बयान से तो ऐसा लगता है कि सीएम उन्हें खुद चुनाव प्रचार के लिए उकसा रहें हों। उन्होंने कहा है कि अगर सीएम को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Vidhansabha Speaker Dr. Rajeev Bindal)  के चुनाव प्रचार की ही आवश्कता है तो उन्हें विधानसभा अध्यक्ष पद से तुरंत हटाते हुए उन्हें मंत्री पद दे देना चाहिए, जिससे उनकी मंत्री पद की महत्वकांक्षा भी पूरी हो जाए और पार्टी का चुनाव प्रचार भी।


उन्होंने कहा है कि चुनाव आयोग (Election commission) को सीएम के इस बयान पर भी कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। सीएम का यह बयान भी आदर्श आचार संहिता के दायरे में लिया जाना चाहिए। राठौर ने कहा है कि पच्छाद और धर्मशाला में होने वाले इन उपचुनाव (By-Election) में कांग्रेस की मजबूती देख कर बीजेपी (BJP) परेशानी में है। इसी के चलते उसने पूरा सरकारी तंत्र चुनाव प्रचार में झोंक दिया है। आदर्श  आचार संहिता का उसे कोई डर नही हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस, बीजेपी (BJP) के किसी भी हथकंडे को सफल नहीं होने देगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है