×

Modi Government की चौथी सालगिरह पर डेढ़ किलोमीटर पैदल चलेंगे कांग्रेसी

Modi Government की चौथी सालगिरह पर डेढ़ किलोमीटर पैदल चलेंगे कांग्रेसी

- Advertisement -

हमीरपुर। Modi Government के चार साल पूरे होने पर 26 मई को Congress हर ब्लॉक में रोष प्रदर्शन करेगी। इसी दिन डेढ़ किमी पथयात्रा कर रोष जताया जाएगा। 26 मई को Himachal में महंगाई दिवस के तौर पर मनाया जाएगा। क्योंकि चार साल पहले PM Modi ने PM बनकर जनता को महंगाई का तोहफा दिया था।
यह जानकारी Congress State President Sukhwinder Singh Sukhu ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने CM Jai Ram Thakur पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज हर विधानसभा क्षेत्र में चार-चार Cm बने बैठे हैं। जबसे BJP की सरकार आई है तो कार्यकर्ता कहते हैं कि हम CM हैं। Sukhu ने कहा कि CM पद की गरिमा होती है और कार्यकर्ताओं को इसका सम्मान करना होता है। उन्होंने कहा कि CM पद की गरिमा बनी रहे इसके लिए CID विभाग से भी जानकारी लेनी चाहिए कि किस विधानसभा क्षेत्र में कितने सीएम हैं।

अनुभवहीन बनकर रह गई बीजेपी सरकार

Sukhu ने BJP सरकार पर जमकर तंज कसे और कहा कि प्रदेश सरकार के सौ दिन के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में 100 अपराधिक मामले दर्ज  किए गए हैं, जिससे लगता है कि बीजेपी सरकार अनुभवहीन बनकर रह गई है।  सुक्खू ने एयरपोर्ट  के सर्वे पर क्षेत्रवाद की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम द्वारा केवल मात्र मंडी जिला में सर्वेक्षण करवाना सही नहीं है। उन्होंने कहा  कि एयरपोर्ट के लिए  सर्वे पूरे प्रदेश में होना चाहिए। लेकिन, सीएम ने अपने गृह जिला में फोक्स करके बीजेपी की क्षेत्रवाद की सोच का परिणाम दिया है। वहीं, उन्होंने सरकाघाट से बीजेपी विधायक कर्नल इंद्र सिंह के द्वारा भी सर्वेक्षण पर उठाए गए सवालों को जायज ठहराया है। पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक राजेंद्र राणा, विधायक इंद्रदत लखनपाल, पूर्व विधायक  कुलदीप पठानिया, अनीता वर्मा व जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर मौजूद रहे।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है