Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

PM मोदी को नीच बोलने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने किया Suspend

PM मोदी को नीच बोलने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने किया Suspend

- Advertisement -

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने कारण बताओ नोटिस जारी कर प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। अय्यर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि, बीजेपी और पीएम लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलने के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। कांग्रेस का एक अलग कल्चर और विरासत है। मैं मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम के लिए इस्तेमाल की गई भाषा का समर्थन नहीं करता हूं। कांग्रेस और मैं उम्मीद करते हैं कि अय्यर ने जो कहा, वो उसके लिए माफी मांगेंगे।

अय्यर ने पीएम मोदी को कहा था नीच

इस बारे जब अय्यर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”हां मैंने नीच शब्द इस्तेमाल किया। मैं हिंदी भाषी नहीं हूं और अंग्रेजी से ट्रांसलेट करता हूं। मेरी हिंदी बेहद कमजोर है। मेरे दिमाग में अंग्रेजी थी और मैंने Low शब्द का हिंदी में अनुवाद करके ‘नीच’ कह दिया। अगर इसका कोई और अर्थ निकलता हो, तो माफी चाहूंगा। उन्होंने कहा, ”पीएम को नीच कहने का मेरा कोई इरादा नहीं था। पीएम हमारे नेता के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। मैं कांग्रेस का औपचारिक नेता भी नहीं हूं।

बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, ”ये आदमी बहुत नीच किस्म का है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है