Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल बचाओ अभियान शुरू करेगी कांग्रेस, परमार जयंती पर होगा आगाज

हिमाचल बचाओ अभियान शुरू करेगी कांग्रेस, परमार जयंती पर होगा आगाज

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। कांग्रेस (Congress) हिमाचल बचाओ अभियान ( Himachal Bachao Abhiyan) शुरू करेगी। अभियान का आगाज हिमाचल निर्माता डॉ. परमार की जयंती पर कल से होगा। पिछले कल शिमला में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के बारे आज नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मीडिया से बातचीत में जानकारी दी।


यह भी पढ़ें: टाइमिंग को लेकर एचआरटीसी ड्राइवर और निजी बस परिचालक के बीच झड़प

 


नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आज कांग्रेस (Congress) के 9 विधायकों धनी राम शांडिल, जगत नेगी, नंद लाल, विनय कुमार, राजेंद्र राणा, इंद्रदत्त लखनपाल, विक्रमादित्य सिंह, आशीष बुटेल व पवन काजल (Pawan Kajal) के साथ मिलकर प्रेसवार्ता की। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल के नाते हमारा दायित्व है, हम हिमाचल (Himachal) की रक्षा करें। हिमाचल को इस ढंग से लूटने व नीलाम होने से बचाएं। इसलिए कांग्रेस ने सेव हिमाचल अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है। जहां भी सरकार गलत करने की कोशिश करेगी उसका विरोध किया जाएगा। इसी को लेकर विधायक मिलन के कार्यक्रम भी किए जाएंगे।


मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि जिन चीजों के ग्लोबल टेंडर (Global Tender) होते हैं, उनको भी एमओयू (MOU) करके दिया जा रहा है। सरकार के कुछ बाहरी अफसर इसको बढ़ावा देने में लगे हैं। हिमाचल की नीलामी करना सही नहीं है। वहीं, सरकार 60 हजार युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है, जोकि एक छलावा है। क्योंकि निवेशकों को लेकर सरकार की स्थिति स्पष्ट नहीं है। अग्निहोत्री ने राष्ट्रीय राजमार्गों (NH) पर भी सवाल उठाया और कहा कि छोटी-छोटी गलियों को भी एनएच घोषित कर दिया। स्मार्ट सिटी (Smart City) पर भी सरकार ने घूटने टेक दिए हैं। 90: 10 की रेशो से 50:50 की रेशो में हिमाचल सरकार मान गई है। हिमाचल से उद्योग पलायन कर रहे हैं। कैडबरी ने 703 लोगों को स्वेच्छिक सेवानिवृत्ति दे दी है। हिमाचल के हर क्षेत्र में माफिया हावी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है