Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

बढ़ रहा BJP का कुनबा, कर्मचारी नेता ने थामा party का दामन

बढ़ रहा BJP का कुनबा, कर्मचारी नेता ने थामा party का दामन

- Advertisement -

Congress Worker : शिमला।  जिले में बीजेपी का कुनबा दिनों-दिन आगे बढ़ रहा है। बीजेपी के साथ कर्मचारी नेताओं के जुड़ने का क्रम भी लगातार जारी है। पीएम मोदी के शिमला दौरे से पहले यहां कई कर्मचारी नेता बीजेपी में शामिल हुए थे और अब ऊपरी शिमला से ताल्लुक रखने वाले कर्मचारी नेता चमन चौहान भी बीजेपी में शामिल हुए।  शिमला जिले के जुब्बल से ताल्लुक रखने वाले पूर्व कर्मचारी नेता चमन चौहान कृषि विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं।

पूर्व कर्मचारी नेता चमन चौहान समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल

आज बीजेपी में शामिल हो गए। नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल में चमन चौहान को उनके समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल किया। यहां विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के कार्यालय में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक सुरेश भारद्वाज की मौजूदगी में चमन चौहान ने 40 समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन की।  इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल ने कहा कि बीजेपी में लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। देशभर में लोग मोदी लहर में बीजेपी से जुड़ रहे हैं और कई लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है।


मनोहर धीमान ने धूमल से की मुलाकात

इंदौरा से निर्दलीय विधायक मनोहर धीमान की बीजेपी में एंट्री कभी भी हो सकती है। धीमान ने आज नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल से भी मुलाकात की। नेता प्रतिपक्ष के कार्यालय में हुई यह भेंट भले ही शिष्टाचार भेंट हो, लेकिन बताते हैं कि इस मुलाकात के दौरान एंट्री के मुद्दे को लेकर चर्चा की गई। धीमान वैसे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे और अन्य नेताओं से पहले भी मुलाकात कर चुके हैं और वापसी को लेकर बातचीत हो चुकी है। आज मुलाकात के वक्त उनके कार्यालय में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, बीजेपी विधायक सुरेश भारद्वाज भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें  : Dhumal का वारः Virbhadra Govt के पास न समझ और न ही सोच

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है