×

Notebandi से परेशानी : धरने पर बैठे कांग्रेसी, किया Traffic Jam

Notebandi से परेशानी : धरने पर बैठे कांग्रेसी, किया Traffic Jam

- Advertisement -

शिमला। नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी के विरोध में प्रदेश कांग्रेस ने ढली-टूटीकंडी बाइपास पर धरना देकर चक्का जाम  किया। पीसीसी चीफ सुखविंद्र सुक्खू के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गए और यातायात जाम किया। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी हुई है।


  • कांग्रेस का सवालः देश को लाइन में लगायाए बताओ कितना कालाधन निकला
  • कांग्रेसियों का नोटबंदी के खिलाफ आरबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

जाहिर है कि इससे पहले  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरबीआई कार्यालय के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी का। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी का फैसला लेकर आम जनता को परेशानी में डाला है। इस कारण पूरा देश लाइन में लगा दिया। वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने काला धन बाहर निकालने के लिए यह कदम उठाया है, लेकिन जितना पैसा था वह सारा बैंक में जमा हो गया है। ऐसे में काला धन कहां है। उन्होंने पूछा कि कितना काला धन निकला है, वह जनता को बताया जाए।

एआईसीसी के सह समन्वयक निर्मल सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी कर देश के लोगों को मूर्ख बनाया है। मोदी ने कहा था कि नोटबंदी से पचास दिन का कष्ट सहो, फिर कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन आज भी लोगों को नोटबंदी के कारण परेशानी झेलनी पड़ रही है। निर्मल सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की दोस्ती उन लोगों के साथ है, जिनके सारे रास्ते अदानी और अंबानी की तरफ जाते हैं। मोदी सरकार ने कहा था कि वे काला धन लेकर आएंगे और किसानों से भी बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नोटबंदी से काला धन नहीं निकला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की समस्याओं से ध्यान बंटाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया था और आज इससे हर वर्ग परेशान है। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव हरभजन सिंह भज्जी ने कहा कि मोदी ने आज हर वर्ग को परेशान किया है और बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर लगा है और कोई रोजगार नहीं दिया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है