Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

#Congress को पंचायत चुनाव में मत विभाजन की सताने लगी चिंता, क्या बोले राठौर- जानिए

कहा- कांग्रेस पार्टी का मत विभाजन ना हो, इसलिए पूरे तालमेल के साथ हो काम

#Congress को पंचायत चुनाव में मत विभाजन की सताने लगी चिंता, क्या बोले राठौर- जानिए

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Congress President Kuldeep Singh Rathore) ने जिला ऊना (Una) व कुल्लू पदाधिकारियों से एकजुट होकर पंचायती राज संस्थाओं (Panchayati Raj Institutions) के चुनाव में डट जाने को कहा है। उन्होंने कहा है कि पंचायत से लेकर जिला व पंचायत समितियों में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े अधिक से अधिक लोग चुन कर आएं इसके लिए आपसी समन्वय व पूरे तालमेल से कार्य करें। आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से ऊना और कुल्लू जिला के पदाधिकारियों की अलग-अलग वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि कांग्रेस (Congress) पार्टी का मत विभाजन ना हो, इसलिए पूरे तालमेल के साथ पार्टी विचारधारा का एक-एक पद के लिए एक-एक व्यक्ति ही खड़ा हो। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ स्थानीय स्तर पर जिला व ब्लॉक अध्यक्ष आपसी सहमति से प्रत्याशियों का चयन करें। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों की सूची ब्लॉक से जिला, जिला से विधानसभा प्रभारी के द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: राठौर ने #Virbhadra_Singh पर जयराम की टिप्पणी को लेकर कहीं यह बड़ी बात- जानिए

राठौर ने कहा कि ऊना जिला में प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सतपाल रायजादा, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार (Former Minister Kuldeep Kumar) व पूर्व विधायक राकेश कालिया के मार्गदर्शन से कांग्रेस मजबूत स्थिति में है। ऊना जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक का संचालन करते हुए कांग्रेस महासचिव जिला प्रभारी आशीष बुटेल ने यहां आयोजित कांग्रेस के सभी कार्यक्रमों का पूरा ब्यौरा रखा। जिलाध्यक्ष राणा रंजीत सिंह ने कहा कि जिला परिषद के सभी वार्डो में प्रत्यशियों का चयन सर्वसम्मति से कर लिया गया है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि ऊना जिला में कांग्रेस का बहुत अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है।
इस दौरान विधानसभा प्रभारी सचिव अनिन्दर सिंह नॉटी, धर्मेंद्र धामी, कमल पठानिया के अतिरिक्त ब्लॉक अध्यक्ष बलवान सिंह,विवेक शर्मा, सुरिंदर कवंर,रवींद्र सिहोर ने भी बैठक में भाग लिया। बाद में कुल्लू (Kullu) जिला कांग्रेस पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए राठौर ने पूर्व में यहां पार्टी के किए गए सभी कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें भी एकजुटता से पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में पार्टी विचारधारा को मजबूत करने व अधिक से अधिक अपने लोगों को जिताने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर आपसी तालमेल के साथ कांग्रेस को मजबूत करने पर बल दिया।
कांग्रेस महासचिव एवं जिला प्रभारी विनोद सुल्तानपुरी के अतिरिक्त विधानसभा प्रभारी सचिव शर्मिला पटियाल, राजकुमारी सोनी, शशि किरण व शशि शर्मा के अतिरिक्त हरी चंद शर्मा, दुष्यन्त ठाकुर, पूर्ण ठाकुर व चंदर केश ने बैठक में भाग लिया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है