×

कांस्टेबल सीटीएस के Personality Test की तिथि घोषित, इस दिन होंगे

कांस्टेबल सीटीएस के Personality Test की तिथि घोषित, इस दिन होंगे

- Advertisement -

शिमला। राज्य पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी दी है कि संचार एवं तकनीकी सेवा निदेशालय में कांस्टेबल सीटीएस के पर्सनालिटी टेस्ट (Personality Test) 24 से 27 फरवरी तक निर्धारित किए गए हैं। यह परीक्षा शिमला के निगम विहार में आईजी पुलिस के कार्यालय में प्रातः 9 बजे आरंभ होगी। इस संदर्भ में श्रेणीवार मेरिट सूची प्रदेश पुलिस विभाग की वेबसाइट पर अपलोड की गई है।


 

यह भी पढ़ें :- नकल पर नकेलः शिक्षा बोर्ड की हर परीक्षा केंद्र पर रहेगी पैनी नजर, तैनात होंगे अधिकारी

 

उन्होंने कहा कि पर्सनेलिटी टेस्ट (Personality Test) के लिए पात्र उम्मीदवारों को प्रमाण-पत्रों, दस्तावेजों, डिप्लोमा आदि की मूल प्रतियों के साथ भर्ती बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत होने के लिए कहा गया है। उन्हें अपने आवेदन के साथ इन दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित फोटोकॉपी भी साथ लानी होगी। प्रवक्ता ने कहा कि सामान्य श्रेणी (अनारक्षित) के क्रम संख्या 1 से 50 के लिए पर्सनालिटी परीक्षा 24 फरवरी को आयोजित की जाएगी। इसी श्रेणी के 51 से 81, सामान्य (वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर) के 1 व 2, सामान्य खिलाड़ी 1 व 2, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के 1 से 11 और अनुसूचित जाति/अनारक्षित के क्रम संख्या 1 से 4 के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 25 फरवरी को होगी।

इसी प्रकार अनुसूचित जाति/अनारक्षित के क्रम संख्या 5 से 36, अनुसूचित जाति/आईआरडीपी के 1 से 6, अनुसूचित जनजाति/अनारक्षित के 1 से 9 और अनुसूचित जनजाति/आईआरडीपी के क्रम संख्या 1 व 2 के लिए 26 फरवरी को परीक्षा होगी। अन्य पिछड़ा वर्ग/अनारक्षित के क्रम संख्या 1 से 30 और अन्य पिछड़ा जाति/आईआरडीपी के क्रम संख्या 1 के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा का आयोजन 27 फरवरी को किया जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है