Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

बर्खास्त कॉन्स्टेबल ने वीडियो Upload कर दी तीन मर्डर करने की धमकी, SP को भी धमका चुका है आरोपी

बर्खास्त कॉन्स्टेबल ने वीडियो Upload कर दी तीन मर्डर करने की धमकी, SP को भी धमका चुका है आरोपी

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय (Constable Digvijay Rai) ने गोरखपुर में तीन हत्याएं (Murder) करने की बात कहकर सनसनी फैला दी। बर्खास्त सिपाही ने हत्याएं करने की बात सोशल मीडिया (Socail Media) पर पोस्ट की गई एक वीडियो में कही है। अब पुलिस (Police) से बर्खास्त हुए सिपाही को खोज रही है। उधर, कॉन्स्टेबल का वीडियो (Video) जमकर वायल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सिरफिरे सिपाही की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। दिग्विजय राय बस्ती जिले (Basti District) के कप्तानगंज थाने (Kaptanganj Police Station) में तैनात था, लेकिन फिहला उसे बर्खास्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: चमोली आपदा : आज बरामद हुए 12 शव, अभी तक 50 की डेडबॉडी मिली; 157 लोग हैं लापता

इसके अलावा कैंट पुलिस में मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज ने धमकी देने और आईटी एक्ट की धारा में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय की तलाश में क्राइम ब्रांच भी जुटी हुई है। साथ ही साइबर सेल और सर्विलांस टीम भी सिपाही को ढूंढने में मदद कर रही है। बतया जा रहा है कि कुशीनगर जिला के तरयासुजान के बसडीलामुनाकर का रहने वाला सिपाही दिग्विजय राय बस्ती जिला के कप्तानगंज थाने में तैनात किया गया था, लेकिन पिछले साल तीन और चार दिसंबर उसने पुलिस लाइन में अभद्र व्यवहार किया।

इसके बाद 10 दिसंबर को भी आरोपी सिपाही ने पुलिस लाइन में हंगामा किया। इसके बाद एसपी हेमराज मीणा आरोपी सिपाही को बर्खास्त कर दिया। इस पर आरोपी दिग्विजय ने एसपी को भी जान से मारने की धमकी दे डाली। मामले को गंभीरता से लेते हुए कप्तानगंज पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया था। अब दो दिन पहले दिग्विजय ने फेसबुक पर लाइव होकर गोरखपुर पुलिस को चैलेंज किया है। आरोपी सिपाही का कहना है कि वो शहर में लगातार तीन हत्याएं करेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है