Expand

मिस हिमालय के टाइटल पर विवाद

मिस हिमालय के टाइटल पर विवाद

- Advertisement -

धर्मशाला। मैक्लोडगंज में मिस हिमालय पेजेंट नाम से आयोजित होने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता एक बार फिर से विवादों में आ गई है। अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन ने इस प्रतियोगिता के टाइटल पर एक बार फिर से सवालिया निशान लगाते हुए इसकी शिकायत एसपी कांगड़ा और एडीएम से की है।

  • अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन ने बताया गैरकानूनी
  • सिर्फ दो प्रतिभागियों के बीच हो रही प्रतियोगिता

gafoorअमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन ने अपनी शिकायत पुलिस थाना मैक्लोडगंज को भी प्रेषित की है। अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शनस के प्रोडयूसर डॉ. महेश यादव का कहना है कि उनका संस्थान 10 सितंबर, 2012 से मिस हिमालय के शीर्षक से प्रतियोगिता आयोजित कर रहा है, जिसका शीर्षक बॉलीवुड के नियमानुसार पूरी तरह वैध और पंजीकृत है। डॉ. यादव ने आरोप लगाया कि मैक्लोडगंज निवासी लोबसंग वाग्याल भी 13 अक्टूबर, 2012 से मिस हिमालय के नाम से समानांतर प्रतियोगिता आयोजित करवा रहे हैं, जो कि पूरी तरह गैरकानूनी है। वांग्याल मीडिया और पुलिस को भी प्रतियोगिता के टाइटल में पेजेंट लगाकर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में वह वर्ष 2012 में भी पुलिस में शिकायत कर चुके हैं। उस दौरान तिब्बती समुदाय के लोगों और खुद वांग्याल ने यह टाइटल बदलने की बात कही थी, लेकिन इसके बावजूद वांग्याल द्वारा हर वर्ष प्रतियोगिता का यथावत आयोजन किया जा रहा है।

  • डॉ. महेश यादव का कहना है कि वांग्याल के इस कृत्य से मिस हिमालय प्रतियोगिता बदनाम हो रही है, क्योंकि यह एक बहुत बड़ा मंच है।
  • वांग्याल ने इसका मजाक बनाकर रख दिया है। वह इस वर्ष भी महज 2 प्रतिभागियों के सहारे इस प्रतियोगिता को लेकर चले हैं।
  • रविवार को इसका ग्रैंड फिनाले रखा गया है, लेकिन यह सोचने वाली बात है कि दो ही प्रतिभागियों में से विनर और रनरअप का चयन किया जाएगा, किसी भी सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए यह एक सबसे बड़ा मजाक है।
  • इस बारे में लोबसंग वांग्याल का कहना है कि उनका कार्यक्रम पूरी तरह से वैध है, अगर किसी को आपत्ति हो तो वह न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकता है।
  • उन्होंने माना कि इस बार प्रतियोगिता में केवल 2 ही प्रतिभागी हैं, जबकि पिछले वर्ष 6 प्रतिभागी थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है