Expand

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलों का The End

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलों का The End

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने तीन शर्तों के माने जाने के बाद फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर विरोध वापस ले लिया है। मुंबई में सीएम आवास पर हुई बैठक में मनसे ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का विरोध न करने का फैसला किया है। फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशक करन जौहर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट के साथ जाकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रीae-dil3

  • देवेंद्र फड़णवीस को दिया आश्वासन
  • पाकिस्तानी कलाकारों के साथ  नहीं करेंगे काम
  • फिल्म में हैं पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान

इस भेंट के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे भी थे जिनकी पार्टी इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर उपजे विवाद पर एक भावुक वीडियो जारी करते हुए मंगलवार को अपनी चुप्‍पी तोड़ी थी। जौहर ने पक्का भरोसा दिलाते हुए कहा था कि वह भविष्य में ‘पड़ोसी देश की प्रतिभाओं को मौका नहीं देंगे’, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने जल्द रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की वकालत करते हुए उसको टारगेट नहीं करने की अपील भी की थी।

राज ठाकरे की तीन शर्तें

  • सभी प्रोड्यूसर्स को ऐसा लिखकर देना होगा कि अब पाकिस्तानी कलाकार भारतीय फिल्मों में नहीं दिखेंगे
  • सभी प्रोड्यूसर्स सैन्य राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए जमा कराएंगे
  • फिल्‍म की शुरुआत में उरी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगीae-dil2

एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे समेत साजिद नाडियावाला, मुकेश भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सीएम से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुकेश भट्ट ने कहा कि आगे से पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने इस फ़ैसले से सीएम को अवगत करा दिया है। भट्ट ने कहा कि ‘हम पहले हिंदुस्तानी हैं’।

फ़िल्म में पाकिस्तानी कलाकार फ़वाद ख़ान के होने की वजह से एमएनएस ने फिल्म के रिलीज को रोकने की धमकी दी थी।फिल्म से जुड़े विवाद और रिलीज को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुकेश भट्ट ने मुलाकात की थी। राजनाथ सिंह ने फडणवीस से फिल्म को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया था। कल राजनाथ सिंह ने मुंबई में फडणवीस से मुलाकात कर हालात का जायजा लिया और दिवाली के मौके पर हुड़दंग न हो पाए।

https://youtu.be/Z_PODraXg4E

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है