Expand

‘ए’ सर्टिफिकेट पर भड़कीं राखी सावंत

‘ए’ सर्टिफिकेट पर भड़कीं राखी सावंत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत की फिल्म ‘एक कहानी जूली की, रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। राखी सावंत पहली बार किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं और सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। राखी ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। राखी ने कहा कि सेंसर बोर्ड को यह समझना चाहिए कि मैं राखी सावंत हूं सनी लियोनी नहीं। मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने पैसा नहीं दिया इसलिए उन्होंने हमारे यूए सर्टिफिकेट को बदल कर ए सर्टिफिकेट कर दिया। मुझे लगता है कि उन्हें इस बात से परेशानी है कि एक आइटम गर्ल एक हीरोइन बन गई है। उनका दिमाग खराब हो गया है। मैं इस देश की बेटी हूं, एक बॉलीवुड स्टार, एक एक्ट्रेस और एक आइटम गर्ल। कम से कम एक पोर्न स्टार नहीं हूं। इसलिए आप ऐसा फैसला कैसे ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने ‘एक पहेली लीला (सनी लियोनी कि फिल्म) जैसी फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया, जिसमें बहुत सी अश्लील चीजें दिखाई गई हैं।

rakhi2नग्नता और आपत्तिजनक सामग्री भी और मैंने तो फिल्म में एक शॉर्ट ड्रेस तक नहीं पहनी। मैं पिछले 12 साल से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हूं और इस फिल्म में कोई एडल्ट कंटेंट नहीं है, फिर भी मुझे ए सर्टिफिकेट दिया गया। राखी ने सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के चेयरमैन पहलाज निहलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी ने कहा, सेंसर बोर्ड को बंद कर देना चाहिए क्योंकि वह बेचारे प्रोड्यूसर्स को परेशान करने और बड़े बैनर्स से पैसे लेने के सिवा कुछ नहीं करता है। वे खुले तौर पर घूस मांगते हैं और उनकी पोजीशन का गलत फायदा उठाते हैं, वहां बैठे लोग अयोग्य और अशिक्षित हैं।” उन्होंने कहा कि यदि उन्हें काम करना नहीं आता तो उन्हें रिजाइन दे देना चाहिए और अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए, मैं उनकी जगह बैठ कर ज्यादा बेहतर काम कर सकती हूं। कम से कम मैं बैनर्स के हिसाब से प्रोड्यूसर्स के साथ भेदभाव तो नहीं करूंगी। फिल्म ‘एक कहानी जूली की, शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित है। इस फिल्म में राखी ने इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है