Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

तांबा चोरी मामलाः SHO बद्दी लाइन हाजिर, Police लाइन में देंगे सेवाएं!

तांबा चोरी मामलाः SHO बद्दी लाइन हाजिर, Police लाइन में देंगे सेवाएं!

- Advertisement -

बद्दी। एसएचओ बद्दी अब पुलिस लाइन में अपनी सेवाएं देंगे। बताया जा रहा है कि तांबा चोरी मामले की गाज एसएचओ सहित अन्य पुलिस कर्मियों पर गिरी है। इसी के चलते एसएचओ बद्दी को लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन में तैनात किया है। वहीं, थाना प्रभारी रामशहर अब एसएचओ बद्दी का कार्यभार देखेंगे। हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इसे रूटीन की अदला-बदली बात रहे हैं, लेकिन एसएचओ बद्दी की पुलिस लाइन में तैनाती किसी ओर तरफ ही इशारा कर रही है। बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र स्थित बद्दी पुलिस थाना में पुलिस ने एकाएक कर्मचारियों की तैनाती में फेरबदल की है। जिला पुलिस अधीक्षक ने थाना बद्दी से बरोटीवाला, नालागढ़ व रामशहर में अदला-बदली की है।


इसमें एचएचओ बद्दी को अब पुलिस लाइन में तैनात किया गया है, वहीं रामशहर पुलिस थाना प्रभारी को एचएचओ बद्दी का प्रभार सौंपने पर सहमति बताई जा रही है। पुलिस करीब छह पुलिस कर्मियों का किया है, जिसमें दो इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर व दो कांस्टेबल शामिल हैं।

  • रामशहर पुलिस थाना प्रभारी होंगे एचएचओ बद्दी

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पूर्व एक कंपनी से तांबा चोरी के मामले में कुछ शिकायतों की बात सामने आई थी, जिसमें बद्दी पुलिस थाना के पदाधिकारियों की लापरवाही की बात सामने आ रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी मामले में लापरवाही बरतने का खामियाजा बद्दी थाना के कुछ पुलिस कर्मचारियों को उठाना पड़ा है। हालांकि पुलिस इस मामले को रूटीन की अदला बदली का नाम दे रही है।

जिला पुलिस बद्दी के एसपी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि बद्दी थाना से कुछ पुलिस कर्मचारियों को दूसरे स्थानों पर स्थानांतरित किया गया है। इसमें बद्दी एसएचओ, रामशहर एसएचओ, दो एसआई व दो कांस्टेबल शामिल हैं। एसएचओ बद्दी अब पुलिस लाइन में अपनी सेवाएं देंगे, वहीं थाना प्रभारी रामशहर बद्दी थाना में बतौर एसएचओ सेवाएं देंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है