Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पुलिस कर्मियों पर Corona अटैक: दिल्ली में थाना सील, पंजाब और J&K से भी सामने आए मामले

पुलिस कर्मियों पर Corona अटैक: दिल्ली में थाना सील, पंजाब और J&K से भी सामने आए मामले

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी शुक्रवार सुबह 8 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 13,387 हो गई है। इनमें से 1749 लोग ठीक/डिस्चार्ज/माइग्रेट हुए हैं जबकि 11,201 सक्रिय मामले हैं। इसके साथ ही देश में इस वायरस से अब तक 437 लोगों की मौत हुई है। वहीँ इस बीच देश में लगाए गए लॉकडाउन को कायम रखने में दिन-रात जुटे हुए पुलिसकर्मियों को कोरोना संक्रमण होने के कई मामले सामने आ रहे हैं।

दिल्ली
2 कॉन्स्टेबल में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद मध्य दिल्ली के चांदनी महल थाने को सील कर दिया गया है। इसके अलावा, पुलिस ने बताया कि नर्स के तौर पर कार्यरत संक्रमित पत्नी के संपर्क में आए उत्तर-पश्चिम दिल्ली निवासी एएसआई में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, उत्तरी दिल्ली निवासी एएसआई भी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है।


पंजाब
पंजाब के विशेष मुख्य सचिव केबीएस सिद्धू ने बताया है कि लुधियाना में कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए एसीपी के संपर्क में आए 3 अन्य लोगों का टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है। इन लोगों में एसीपी की पत्नी, एक सब-इंस्पेक्टर/एसएचओ और एक कॉन्स्टेबल है जो एसीपी का ड्राइवर है। पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 186 मामले आ चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर
कुपवाड़ा (जम्मू-कश्मीर) में सब-इंस्पेक्टर के बेटे में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद ज़िले के 40 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कौसर अमीन ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर का बेटा कोरोना वायरस के एक अन्य मरीज़ के संपर्क में आया था और उसके परिवार के 6 कुल परिजनों को क्वारंटीन किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है