Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

बिग ब्रेकिंगः Corona संक्रमित महिला की मौत से हिला Himachal,पीजीआई में तोड़ा दम

बिग ब्रेकिंगः Corona संक्रमित महिला की मौत से हिला Himachal,पीजीआई में तोड़ा दम

- Advertisement -

चंडीगढ़/ शिमला । पीजीआई  चंडीगढ़ ( PGI Chandigarh) में एक महिला की कोरोना संक्रमण के चलते मौत (Corona-infected woman’s death) हुई है। महिला के परिवार की बद्दी के झाड़माजरी में हेलमेट बनाने वाली फैक्टरी  है। उन्हें बीते कल ही पीजीआई चंडीगढ़ उपचार के लिए ले जाया गया था। बताया जा रहा है कि वह बीती 14 मार्च को अपने परिवार के साथ सात सदस्यों के साथ दिल्ली से झाड़माजरी पहुंची थी,  कर्फ्यू के कारण ये परिवार के लोग दिल्ली नहीं पाए थे। परिवार के सभी लोग ही झाड़माजरी में कंपनी के गेस्ट हाउस में रह रहे थे। इनके साथ एक चालक व एक नौकर भी था।

कंपनी में करीब एक हजार कर्मी काम करते हैं। हालांकि,कर्मचारियों को लॉकडाउन के चलते घरों को भेजा जा चुका है,पर इस दौरान वह उनके संपर्क में थी। महिला को बीते कुछ दिनों से दिक्कत चल रही थी,उस दौरान उसे बद्दी के निजी अस्पताल में उन्हें  भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई लाया गया ,यहां आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद पति को भी जांच के लिए PGI मे भर्ती कर लिया गया। निजी अस्पताल के डा. शशिकांत ने बताया कि उनके अस्पताल में चार लोग इलाज के लिए आए थे जिन्हें हल्की खांसी और बुखार था । जिसे देखते हुए 70 वर्षीय स्नेह लता को डॉक्टर ने कल पीजीआई रेफर कर दिया जिसकी आज सुबह मौत हो गई ।

महिला की मौत के बाद सभी सीमाएं सील कर दी गई है। उधर बद्दी के जिस अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा था उसे क्वारंटाइन कर दिया है। अस्पताल और फैक्ट्री का 3km का एरिया भी सील कर दिया गया है। इसके अलावा जो भी लोग पिछले एक सप्ताह में अंदर इस निजी गए हैं उनको प्रशासन ने संपर्क करने को कहा है। उधर डीसी सोलन केसी चमन  ने कहा कि महिला के संपर्क में आए सभी सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनको संपर्क में जो भी लोग आए सभी को क्वारंटाइन किया गया है। जिला प्रशासन की ओर से पूरी एहतियात बरती जा रही है। इसके साथ ही हिमाचल के लिए ये चिंता का विषय हो गया है। इससे पहले एक तिब्बती मूल के व्यक्ति की डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा में करोना वायरस से संक्रमण के चलते मौत हुई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है