Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Corona की दर्दनाक तस्वीर, चौखट पर मर गया दवा लेने आया Positive युवक !

Corona की दर्दनाक तस्वीर, चौखट पर मर गया दवा लेने आया Positive युवक !

- Advertisement -

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में एक कोरोना पॉजिटिव युवक की मेडिकल शॉप (Medical Shop) के बाहर मौत हो गई। युवक अस्थमा का इन्हेलर लेने आया था, लेकिन वह दुकान की चौखट पर ही गिर गया और उसकी मौत (Death)हो गई। युवक के मौत के बाद के बाद करीब पांच घंटे तक उसका शव ऐसे ही पड़ा रहा। दरअसल, युवक की मौत के बाद पुलिस( Police) को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर तो पहुंच गई, लेकिन युवक के पास नहीं आई।

कुछ देर बाद कोतवाली इंस्पेक्टर अमर विश्वास आए। लगभग डेढ़ घंटे बाद सीटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित कई अधिकारी पहुंचे। शव को उठाने और कोरोना जांच के लिए सिविल सर्जन व निगम को फोन किया। सिविल सर्जन कार्यालय (Civil surgeon office) से भी शव को उठाने के लिए टाल-मटोल होता रहा। पहले जो एंबुलेंस आई लेकिन वह लौट गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद उस वार्ड के पार्षद सह डिप्टी मेयर राजेश वर्मा पहुंचे। उन्होंने भी सबको फोन किया। लगभग पांच घंटे बाद चार बजे निगम ने दो लोगों को भेजा, लेकिन उनके पास पीपीपी किट नहीं दिया था। दवापट्टी के दुकानदार ने दो पीपीपी किट उपलब्ध कराया फिर उसे एंबुलेंस मायागंज अस्पताल भेजा गया। देर शाम वहां जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कोरोना की चपेट

बता दें कि बिहार में बुधवार को 1320 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, साथ ही उनकी पत्नी और मां भी संक्रमित हैं, साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 20173 पहुंच गई। पिछले चार दिनों में राज्य में पांच हजार नए कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। दूसरी ओर राज्यपाल फागू चौहान की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने वालों में 13533 लोग ठीक होकर घर लौट गए हैं। राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की रिकवरी रेट बुधवार को 67.08 हो गई है। स्वास्थ्य सचिव लोकेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को सबसे अधिक 242 नए मामले पटना जिले में पाए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है