Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

कोरोना का कहर! दिल्ली में नया रिकॉर्ड, 19 हजार 486 केस, 141 की मौत

कोरोना का कहर! दिल्ली में नया रिकॉर्ड, 19 हजार 486 केस, 141 की मौत

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में कोरोना बेकाबू हो चुका है। पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) में जिस तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे थे अब देश की राजधानी दिल्ली भी उसी दिशा की ओर बढ़ रही है। दिल्ली (Delhi) में आज आए कोरोना के मामलों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटों में दिल्ली में 19 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले रिपोर्ट हुए हैं। इसके अलावा 141 कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की मौत भी हुई है। ऐसे में साफ है कि देश की राजधानी (Capital) में भी कोरोना बेकाबू हो चुका है।

यह भी पढ़ें :- हवा में तेजी से फैलता है कोरोना,सबूतों के साथ लैंसेट का दावा

देश की बात करें तो रोजाना कोरोना नए रिकॉर्ड (Corona New Record) बना रहा है। मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। उधर, कई राज्यों की तरह दिल्ली में भी कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। आपको बता दें कि आज से ही राजधानी दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू की शुरुआत की जा रही है। आज शुक्रवार रात दस बजे से सोमवार छह बजे कर वीकेंड कर्फ्यू लागू किया गया है। उधर, कोरोना ने भी दिल्ली (Delhi Corona Cases) में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 19 हजार 486 नए केस सामने आए हैं। इसके अलावा 141 लोगों की मौत हो गई।


ये आंकड़ा अबतक का सबसे बड़ा है। कोरोना पर सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन और अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में केजरीवाल ने सभी जिलाधिकारियों को ऑक्सीजन बेड (Oxygen Beds) बढ़ाने का निर्देश दिया। दिल्ली में सक्रिय मरीजों की संख्या अब 61 हजार को पार कर गई है। अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने अधिकारियों को यह निर्देश दिया कि अस्पताल (Hospitals) में उपलब्ध बेड्स की जानकारी जनता को लगातार मिलनी चाहिए। इसलिए सभी अधिकारी लगातार बेड्स की उपलब्धता को अपडेट करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है