Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

कहीं फूल देकर तो कहीं पुष्पवर्षा कर Corona Warriors को दिया सम्मान

कहीं फूल देकर तो कहीं पुष्पवर्षा कर Corona Warriors को दिया सम्मान

- Advertisement -

कुल्लू/सोलन। कोरोना महामारी के खिलाफ डटे कोरोना योद्धाओं (Corona warriors) के लिए लोगों के दिलों में सम्मान बढ़ने लगा है। जिसके चलते लोग इनका अपने अपने तरीके से सम्मान कर रहे हैं। कहीं इन योद्धाओं को फूल भेंट किए जा रहे हैं तो कहीं इन पर फूलों की बरसात हो रही है। वहीं आज अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी लोगों से कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: Himachal: मास्क ना लगाया तो होगा चालान, FIR भी-जरूर लगाएं

इसी के चलते आज कुल्लू और सोलन (Kullu And Solan)  में पुलिस कर्मियों सफाई कर्मियों और स्वास्थ्य विभाग के लोगों का सम्मान (Honor) किया गया। मंगलवार को जिला कुल्लू में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राम सिंह और स्थानीय लोगों ने सफाई कर्मचारियों को पुष्प भेंट कर उनका स्वागत किया। अखाड़ा बाजार में भी सफाई कर्मियों पर लोगों ने फूल बरसाकर हौंसला बढ़ाया। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत रत्न संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर कुल्लू के अखाड़ा बाजार में लोगों ने अपने घरों की बालकनी में खड़े होकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया और उन पर फूल भी बरसाए।



इसी तरह से जिला सोलन के उपमंडल अर्की में भी लोगों ने पुलिस कर्मियों पर फूल बरसाकर और उन्हें शीतल पेय देकर उनका हौंसला बढ़ाया। अर्की नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5, लक्ष्मी गली के स्थानीय लोगों सहित बच्चों ने अपने घरों की छतों से पुलिस जवानों पर फूलों की वर्षा करके अभिवादन किया। इतना ही नहीं लोगों ने इन सुरक्षा कर्मियों को फ्रूटी भी बांटी। बच्चों व स्थानीय लोगों ने बताया कि उनका मकसद इस अभिवादन से जनता को सुरक्षा प्रदान करने वाले जवानों का मनोबल बढ़ाने सहित क्षेत्र के अन्य लोगों को जागरूक करना है। जिससे सभी लोगों में धारा 144 व लॉक डाउन नियमों का पालन करके इस वैशिक माहमारी से लड़ने में देश व प्रदेश सरकार का सहयोग करें।

यह भी पढ़ें: Himachal में जारी रहेगा Curfew, पॉजिटिव लोगों के अब 14 दिन बाद सैंपल होंगे टेस्ट

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है