Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला: INDvsSA वन-डे मैच पर कोरोना वायरस का साया! CM जयराम ने कही ये बात

धर्मशाला: INDvsSA वन-डे मैच पर कोरोना वायरस का साया! CM जयराम ने कही ये बात

- Advertisement -

धर्मशाला/शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संदिग्ध मरीजों के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Dharamshala Cricket Stadium) में 12 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका (India South Africa one-day) के बीच खेल जाने वाला वन-डे मुकाबला भी सवालों के घेरे में या गया है। दरअसल भारत और अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को देखने के लिए लोग दूर-दूर से यहां पहुंचेंगे। ऐसे में किसी संक्रमित शख्स की वजह से स्टेडियम में कोरोना वायरस फैलने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

सीएम बोले-निर्णय लेने के लिए काफी समय है
वहीं जब प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) से मैच के दौरान वायरस फैलने की संभावना और मैच रद्द करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक केवल संदिग्ध मामले सामने आए हैं, लेकिन अगर उनमें से किसी मामले में मरीज के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होती है तो हम उस पर फैसला लेंगे। सीएम जयराम का कहना है कि इस मामले पर फैसला लेने के लिए अभी हमारे पास काफी समय है। वहीं इस विषय पर जब एचपीसीए (HPCA) के सचिव सुनील शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक इस मसले पर हमें बीसीसीआई की तरफ से कोई निर्देश नहीं दी गए हैं।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

गौरतलब है कि धर्मशाला में धौलाधार की वादियों में बने क्रिकेट स्टेडियम में 22 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। इस स्टेडियम में यह चौथा वनडे मुकाबला होगा, जिसका आयोजन यहां होगा। वहीं, धर्मशाला टूरिस्ट स्पॉट भी है। यहां बड़ी संख्या में सैलानियों का जमावड़ा भी रहता है। इसके अलावा, धर्मशाला में ही तिब्बत की निर्वासित सरकार और धर्मगुरु दलाई लामा का निवास है। वहां बड़ी संख्या में चीन और दूसरे देशों से लोग आते-जाते रहते हैं। वहीं प्रदेश में सामने आए संदिग्ध मामलों में से 2 मरीज कांगड़ा के हैं। ऐसे में इस मसले पर सतर्कता बरतना काफी अहम है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है