×

Corona Live: ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन COVID-19 से हुए संक्रमित

Corona Live: ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन COVID-19 से हुए संक्रमित

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीन के वुहान से उपजे कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में जारी है। इस महामारी से दुनिया भर में अबतक करीब 5 लाख 30 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं मृतकों का आंकड़ा 24 हजार को पार कर चुका है। वहीं संक्रमित हो रही जनसंख्या पर लगाम लगता नहीं नजर आ रहा है। जिसके कारण कई देशों के हालात बेहद खराब हो गए हैं।


कोरोना वायरस से जुड़ी विश्व भर की हर प्रमुख अपडेट यहां जानें

  • इस बीच ब्रिटेन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव
  • अमेरिका स्थित जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के मुताबिक, अमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 85,500 के पार हो गई है जो किसी अन्य देश की तुलना में कोविड-19 के सबसे अधिक मामले हैं। चीन में कोविड-19 के 81,700 मामले आए हैं। दुनियाभर में अब तक 5,31,800 लोग इससे संक्रमित हैं जबकि 24,000 लोगों की मौत हो चुकी है।
  • वहीं स्पेन भी कोरोना वायरस का नया गढ़ बन चुका है। पूरी दुनिया में गुरुवार को स्पेन में सबसे ज्यादा 718 लोगों की मौत हुई। अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 16,000 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना दुनिया के 199 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले चुका है।
  • वहीं इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 8,215 तक पहुंच गया है। चीन के बाहर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत इटली में ही हुई है। इसके साथ ही 6,203 नए कन्फर्म केस सामने आए और कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 80 हजार 589 हो गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है