Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

सांसद-विधायक आवास तक पहुंचा Coronavirus: बीजेपी MP लॉकेट चटर्जी समेत कई संक्रमित

सांसद-विधायक आवास तक पहुंचा Coronavirus: बीजेपी MP लॉकेट चटर्जी समेत कई संक्रमित

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच खबर आई है कि अब Covid-19 वायरस की पहुंच विधायक और सांसद आवास तक हो गई है। दरअसल, देश के अलग-अलग राज्यों से कई सारे नेता इस महामारी से संक्रमित पाए गए हैं। ताजा अपडेट के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह को कोरोना हो गया है। पश्चिम बंगाल की हुगली लोकसभा सीट से सांसद लॉकेट चटर्जी ने कोरोना संक्रमित पाए जाने की खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे पिछले एक हफ्ते से हल्का बुखार था, जिसके कारण मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी। मैं अपनी सेहत की जानकारी देती रहूंगी। सब ठीक है।

राजस्थान में विधायक-एडीएम और महाराष्ट्र की MLA कोरोना पॉजिटिव

वहीं, यूपी के ग्राम विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। राजेंद्र प्रताप सिंह बीजेपी के विधायक हैं। वर्तमान में वह उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। इसके अलावा राजस्थान में झुंझुनू जिले के पिलानी के विधायक जेपी चंदेलिया और झुंझुनू के एडीएम राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। चिकित्सा विभाग के सूत्रों के अनुसार इनमें पिलानी विधायक का मामला जयपुर में तो एडीएम राजेंद्र अग्रवाल का मामला झुंझुनू से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक विधायक जेपी चंदेलिया ने जयपुर के निजी अस्पताल में अपनी जांच करवाई थी। जहां गुरूवार रात को उनका सैंपल पॉजिटिव निकला। जिसके बाद से वह निजी अस्पताल में ही इलाज करवा रहे है। इसके अलावा महाराष्ट्र में ठाणे जिले में एक महिला विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। वह संक्रमित होने वाली क्षेत्र की चौथी विधायक हैं। उनके पति बृहस्पतिवार को संक्रमित पाए गए। दोनों को घर पर पृथकवास में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Himachal में कोरोना से 9 वीं Death, हमीरपुर के बुजुर्ग ने नेरचौक में तोड़ा दम

बिहार के नेताओं पर जारी है कोरोना का कहर

वहीं, बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक शाहनवाज आलम के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिला स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि बुधवार को विधायक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उन्हें कुसियार गांव स्थित एक पृथकवास वार्ड में रखा गया है। इससे पहले 30 जून को बिहार के औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा 28 जून को बिहार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है