×

राठौर ने नगर निगम धर्मशाला के कांग्रेस पार्षदों के साथ बनाई रणनीति

राठौर ने नगर निगम धर्मशाला के कांग्रेस पार्षदों के साथ बनाई रणनीति

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव (BY-Election) में आज नगर निगम धर्मशाला (MC Dharamshala) के चुने हुए पार्षदों ने आज बैठक कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (State Congress President Kuldeep Rathore) संग रणनीति बनाई। पार्टी के कुल 17 पार्षदों में से 14 पार्षद नगर निगम में कांग्रेस के हैं। सभी पार्षदों ने कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण को जिताने का प्रण लेते हुए नगर निगम क्षेत्र से पार्टी को भारी बढ़त दिलाने का भरोसा पार्टी अध्यक्ष को दिया। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी विजय कर्ण ने सभी पार्षदों के समर्थन के लिए आभार प्रकट करते हुए सभी को साथ आए कर चलने का वचन दिया।



यह भी पढ़ें: पच्छाद उपचुनाव: दांव पर लगी कई नेताओं की प्रतिष्ठा, सरकार को भी मिल रही चुनौती

 

बैठक में विशेषरूप से उपस्थित पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद सुरेश चंदेल, विधायक पवन काजल, महापौर देवेंद्र जग्गी, महासचिव केवल पठानिया ने भी अपने विचारा रखे। इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने धर्मशाला को नगर निगम दिया, स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट दिया। साथ ही धर्मशाला को दूसरी राजधानी का दर्जा देकर अधिमान दिया और दर्जनों प्रोजेक्ट दिए, लेकिन बीजेपी (BJP) सरकार आने के बाद सभी विकास के कार्य बंद कर दिए। कांगड़ा ज़िला की जम कर अनदेखी हो रही है।

विकास योजनाओं को राजनीतिक द्वेष के चलते बीजेपी सरकार ने बंद कर दिया है। उन्होंने सभी पार्टी के चुने हुए पार्षदों को मेहनत के साथ कांग्रेस के युवा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत को पार्टी पूरा सम्मान देगी और कड़ी मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी में विशेष अधिमान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता का बीजेपी के जुमलों से मोह भंग हो चुका है और परिवर्तन निश्चित है। बैठक में पार्षद नीनू शर्मा, सविता कार्की, रजनी व्यास, सरोज गुलेरिया, सुषमा रंधावा, विक्रम खनका, माया देवी, बबिता व स्वर्णा देवी ने भाग लिया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है