Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

बैच के आधार पर TGT पदों की काउंसलिंग 8 अगस्त से

बैच के आधार पर TGT पदों की काउंसलिंग 8 अगस्त से

- Advertisement -

Counseling :ऊना। जिला रोजगार कार्यालय ऊना तथा अंब द्वारा बैच के आधार पर टीजीटी के पदों के लिए 8 अगस्त से काउंसलिंग शुरू होगी। टीजीटी आर्टस, नॉन मेडिकल व मेडिकल के पदों के लिए सामान्य, सामान्य बीपीएल, सामान्य स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित, अन्य पिछड़ा वर्ग, ओबीसी बीपीएल, ओबीसी स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित, अनुसूचित जाति, एससी बीपीएल, एससी स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित, एसटी सामान्य, एसटी स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित श्रेणी में टेट पास अभ्यर्थियों के अनुबंध पर बैच के आधार पर नाम प्रायोजित किए गए हैं।

Counseling :पात्र अभ्यर्थियों को भेजे काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए पत्र

इन पदों के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया 8 अगस्त से सुबह 10 बजे से कार्यालय उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा ऊना में शुरू होगी। इस बारे जानकारी देते हुए उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा एचआर गुलेरिया ने बताया कि टीजीटी आटर्स के पदों के लिए कांउसलिंग 8 व 9 अगस्त को, टीजीटी नॉन मेडिकल के पदों के लिए 10 व 11 अगस्त को जबकि टीजीटी मेडिकल के पदों के लिए कांउसलिंग 14 अगस्त को सुबह 10 बजे से शुरू होगी। 

उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यर्थियों को काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए पत्र भेज दिए गए हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी कार्यालय की वैबसाइट ddeeuna.in  पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि यदि किसी पात्र अभ्यर्थी का नाम रोजगार कार्यालय द्वारा प्रायोजित करने से छूट गया है तो वह उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा के कार्यालय में पांच अगस्त तक आवेदन कर सकता है।

CU के लिए, शाहपुर की जनता करेगी संघर्ष

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है