×

एलटी की बैचवाइज भर्ती के लिए 18 और 19 जून को होगी काउंसलिंग

एलटी की बैचवाइज भर्ती के लिए 18 और 19 जून को होगी काउंसलिंग

- Advertisement -

सोलन। जिला सोलन में भाषा अध्यापकों (Language Teachers) के 10 पदों के लिए बैचवाइज (Batch wise) आधार पर भर्ती की जा रही है। इस पदों के लिए काउंसलिंग प्रकिया 19 जून को होगी, जबकि ऊना जिला में भी भाषा अध्यापकों (Language Teachers) के 12 पदों को बैच के आधार पर भरने के लिए काउंसलिंग (Counselling) 18 जून को होगी।


यह भी पढ़ें- नेस्ले इंडिया ने अधिसूचित किए 30 पद, इस दिन होगा आईटीआई ऊना में इंटरव्यू

सोलन शिक्षा उपनिदेशक (deputy director) प्रारंभिक श्रवण कुमार और ऊना जिला के प्रारंभिक शिक्षा विभाग ऊना के उप निदेशक संदीप गुप्ता ने बताया, विभिन्न रोजगार कार्यालयों (Employment offices) से मांगी गई उम्मीदवारों सूची के अनुसार पात्र उम्मीदवारों को कॉल लेटर (Call Latter) भेजे जा चुके हैं। यदि किसी पात्र उम्मीदवार का नाम किसी रोजगार कार्यालय द्वारा छूट गया है तो वे अपने नजदीकी रोजगार कार्यालय से 17 जून तक इस कार्यालय को अपना नाम भिजवा सकते हैं।

सामान्य अनारक्षित वर्ग (General reserved category) के लिए 31 दिसंबर 2001, सामान्य बीपीएल (BPL) के लिए 31 दिसंबर 2006, ओबीसी अनारक्षित वर्ग के लिए 31 दिसंबर 2002 जबकि ओबीसी बीपीएल (OBC BPL) के लिए 31 दिसंबर 2007 तथा अनुसूचित जाति अनारक्षित वर्ग के लिए 31 दिसंबर 2005 बैच तक के अभ्यार्थी काउंसलिंग के लिए पात्र हैं।



नोट:
काउंसिलिंग के समय अभ्यर्थी को अपने साथ शैक्षणिक व व्यवसायिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, जाति प्रामण पत्र संबंधित श्रेणी का प्रमाण पत्र की सत्यापित फोटो प्रतियां व नवीनतम सत्यापित फोटो साथ लानी अनिवार्य हैं।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है