Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

पहाड़ पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था

पहाड़ पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था

- Advertisement -

नई दिल्ली। होनी कब क्या करे, कोई नहीं जानता। अमेरिका के एक कपल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। दोनों ने 13000 फीट ऊंचे पहाड़ पर एक-दूसरे को प्रपोज किया, लेकिन तभी ऐसा कुछ हुआ कि वे खौफनाक पल यादगार बनकर रह गए।

टेक्सास के जोशुआ मैसन (27) और केटी डेविस (28) ने शुक्रवार को कोलोराडो के लिए फ्लाइट ली थी। दोनों एक शानदार वीकेंड की उम्मीद में थे, ताकि आपस में कुछ समय बिता सकें और एक-दूसरे को प्रपोज कर सकें। शनिवार दोपहर दोनों ने माउंट जैसपर की 13,000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचने के लिए हाइकिंग शुरू की। द बोल्डर काउंटी शेरिफ ऑफिस ने बताया कि 8 मील की हाइक के बाद जब मैसिन ने डेविस को प्रपोज किया तो डेविस ने तुरंत हां कर दी।

यहीं पर किस्मत दगा देने लगी

कपल के पास पर्याप्त पानी नहीं था। वे ठंड के लिए या नाइट कैंप के लिए भी तैयारी करके नहीं आए थे। जब अंधेरा होने लगा तो वे रास्ता भटक गए। तभी एक दूसरा हाइकर कपल से मिला और कपल के डिहाइड्रेशन और एल्टीट्यूड सिकनेस को देखते हुए उन्हें अपने कैंप में ले गया। उन लोगों ने मैसन और डेविस को खाना खिलाया। एक दूसरा साथी अपने वाहन से नीचे गया और 911 पर फोन किया। पैरामेडिक रविवार सुबह 4:30 बजे कैंप साइट पर पहुंचे।

उन्होंने पाया कि कपल को तुरंत कम एल्टीट्यूड पर ले जाने की जरूरत है। एक रेस्क्यू ग्रुप की मदद से वे चल पा रहे थे और उन्हें ज्यादा मेडिकल असिस्टेंट की जरूरत भी नहीं पड़ी। लेकिन इस दुर्घटना का ये मतलब नहीं था कि उन्होंने अपनी एंगेजमेंट तोड़ ली हो। उनका रिश्ता इस बुरे हादसे के बाद भी कायम रहा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है