Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

एक दूसरे का खून पीता है ये कपल

एक दूसरे का खून पीता है ये कपल

- Advertisement -

टेक्सस। दुनिया भर में लोगों के प्य़ार करने का तरीका अलग होता है। कोई प्रेमी को फूल देकर, बढ़िया गिफ्ट या सरप्राइज देकर खुश रखता है तो कोई अच्छी-अच्छी जगह घुमा कर पार्टनर को खुश रखता है। सबके प्यार जताने का अपना ही अंदाज होता है। लेकिन, टेक्सस का रहने वाले एक कपल का प्यार जताने का अंदाज सबसे अलग तो है ही, साथ ही खतरनाक भी है। जी हां 31 साल के टिम और 20 साल की, ली एक दूसरे बेहद प्यार करते हैं, लेकिन इनका प्यार जताने का तरीका बिल्कुल ही अलग है।

टिम और ली एक-दूसरे को ब्लेड या रेजर से पहले काटते हैं और एक दूसरे का खून पीते हैं। दोनों ने कहा कि ‘ये काम सेक्स करने से ज्यादा बेहतर है’। अपने प्यार करने के इस अलग तरीके के कारण इन दोनों को वैम्पायर के नाम से जाना जाता है। टिम और ली रिलेशनशिप में आने से पहले ही वैम्पायर वाली हरकतें करते थे लेकिन अब दोनों को एक वजह मिल गई है। यह दोनों रोज एक दूसरे को काटते हैं और खून पीते हैं। इनका मानना है कि ऐसा करने से उनका रिलेशन कभी टूटेगा नहीं।


हालांकि कई लोगों ने यह भी कहा कि ऐसा करने से एचआईवी संक्रमण के चांसेज बढ़ जाते हैं, लेकिन उनका कहना है कि हम अपने रिलेशन को एक स्तर तक पहुंचाने के लिए ऐसा करते हैं, हमें नहीं परवाह कि क्या होगा। हालांकि उनका यह भी कहना है कि ब्लड को सिरिंज से लेते समय वे कई सावधानियां बरतते हैं और एचआइवी टेस्ट भी करवाते रहते हैं। दोनों ने बताया कि अगले साल तक वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जीजा ने Social Media पर Viral किया साली का अश्लील Video

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है