Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

Zoom App पर चल रही थी कोर्ट की सुनवाई, वकील की जगह नजर आई बिल्ली की फोटो

काफी मशक्कत के बाद भी वकील से हट ही नहीं रहा था कैट फिल्‍टर

Zoom App पर चल रही थी कोर्ट की सुनवाई, वकील की जगह नजर आई बिल्ली की फोटो

- Advertisement -

कोरोना काल में लगभग सभी काम ऑनलाइन ही हुए हैं। लोगों ने ऑनलाइन ही हर तरह के काम निपटा दिए। वीडियो कॉल (Video call) के जरिए मीटिंग से लेकर कोर्ट की सुनवाई तक अब सब कुछ नॉर्मल हो चुका है। कोरोना की मजबूरियों के बीच जूम के जरिए कोर्ट रूम की कार्यवाही अब आम हो गई है, मगर इस दौरान कभी-कभी फनी मोमेंट भी सामने आते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वर्चुअल सुनवाई के दौरान एक वकील बिल्ली के रूप में नजर आया।

यह भी पढ़ें :- दूल्हे की हरकत ने दुल्हन को कर दिया लोट-पोट, Video देखकर कहीं आप भी ना हो जाना…

हुआ यूं कि टेक्सास के कोर्ट में एक वर्चुअल सुनवाई के दौरान एक वकील ने गलती से जूम (Zoom) पर कैट फिल्‍टर को चालू कर दिया। इसके बाद वकील से यह हट ही नहीं रहा था। जज के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मैं लाइव हूं, मैं बिल्ली नहीं हूं। अटार्नी रोड पोंटन ने कैट फिल्‍टर को हटाने की पूरी कोशिश की, मगर उनसे यह हो ना सका। इसके बाद जज रॉय बी फर्ग्‍यूसन ने भी पोंटन की मदद करने की कोशिश की, मगर तब भी वकील नाकाम रहे। यह वाकया तब हुआ जब टेक्सास के ब्रेस्टर काउंटी में 394 वें न्यायिक जिला न्यायालय में एक कोर्ट वर्चुअल कार्यवाही के दौरान वकील रॉड पोंटन से गलती से उनके स्क्रीन पर कैट फिल्टर एक्टिव हो गया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जज रॉय बी फर्ग्‍यूसन ने जूम पर हुई इस सुनवाई का वीडियो ट्वीटर पर साझा किया है और लिखा, ‘अहम जूम टिप : अगर कोई बच्चा आपके कंप्यूटर का उपयोग करता है, तो वर्चुअल सुनवाई में शामिल होने से पहले, जूम वीडियो सेटिंग की जांच करें कि फ़िल्टर बंद है या नहीं। वीडियो में जज रॉय बी फर्ग्‍यूसन को यह कहते सुना जा सकता है कि ‘मिस्‍टर पोंटन, मुझे लगता है कि आपने वीडियो सेटिंग में जाकर अपना फिल्‍टर चालू कर दिया है।’ आप इसे वीडियो सेटिंग में जाकर ठीक कीजिए। इस पर वकील पोंटन कहते हैं, ‘मैंने अपनी असिस्टेंट को बुलाया है और वह इसे ठीक करने का प्रयास कर रही हैं, मगर इसके साथ भी जिरह करने को तैयार हूं।’ मैं लाइव हूं और मैं बिल्‍ली नहीं हूं।’ जज फर्ग्यूसन ने प्रोफेशनलिज्म को मेंटेन करने और इस खराबी के बावजूद धैर्य रखने के लिए वकील की प्रशंसा की। इस पोस्ट लोगों ने भी काफी तरह के कमेंट किए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है