Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

ममता कुलकर्णी के नाम Warrant जारी

ममता कुलकर्णी के नाम  Warrant जारी

- Advertisement -

warrant against mamta kulkarni: मुंबई। Bollywood अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को तो आप सब जानते होंगे। हालांकि काफी  समय से वह Bollywood में नहीं दिखाई दी हैं। बावजूद इसके उनका नाम सुर्खियों में है। आपको बता दें कि कोर्ट ने Bollywood स्टार ममता कुलकर्णी और उनके  partner International Drug Mafia विकी गोस्वामी के खिलाफ नॉन-बेलेबल वारंट जारी किया है।गैर-कानूनी तरीके से एफेड्रिन का बिजनेस करने के केस में कोर्ट ने यह वारंट जारी किया गया है। महाराष्ट्र के ठाणे में 2000 करोड़ रुपए के ड्रग तस्करी के मामले में ममता कुलकर्णी का भी नाम आया है। ठाणे पुलिस ने शनिवार को इस बात का खुलासा किया।

warrant against mamta kulkarni: ममता के खिलाफ भेजा जाएगा रेड कॉर्नर

पुलिस ने बताया कि केन्या में ड्रग तस्करी के लिए हुई बैठक में ममता भी शामिल थीं। इस मामले में ममता के पति विकी गोस्वामी भी आरोपी है। खबर है कि इस समय दोनों भारत से बाहर हैं। इसमें अब तक कुल 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं पुलिस ममता के खिलाफ रेड कॉर्नर भेजने की कोशिश में है।  पुलिस के मुताबिक इस रैकेट का नेटवर्क दूसरे देशों में भी फैला हुआ है।


यूएस एजेंसियों ने ठाणे पुलिस को सबूत सौंपे

सोलापुर की जिस फार्मा कंपनी एवन लाइफ सांइसेज से 2 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त की गई थी, उस कंपनी में ममता कुलकर्णी को डायरेक्टर बनाने की कोशिश चल रही थी।दरअसल, इस अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मामले के सामने आने के बाद यूएस, जांच एजंसियों ने ठाणे पुलिस को मदद की पेशकश की, साथ ही ममता कुलकर्णी के रोल के बारे में भी कई सबूत यूएस एजेंसियों ने ठाणे पुलिस को सौंपे हैं। इन्हीं सबूतों के आधार पर अब पुलिस ने ममता को इस मामले में आरोपी बनाया है।

कलर्स चैनल ने दिया कपिल को जोर का झटका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है