Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

युग मर्डर केसः  कोर्ट में बुलाए तीनों आरोपियों के माता-पिता

- Advertisement -

शिमला। सेशन जज वीरेंद्र सिंह की अदालत में आज युग मर्डर केस की सुनवाई हुई। दोषी करार दिए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां उनके बयान दर्ज किए गए। साथ ही युग के पिता को भी कोर्ट में बुलाया गया। मामले की अगली सुनवाई 21 अगस्त को तय की कई है। कोर्ट ने आरोपियों के वकील को आदेश दिए हैं कि आरोपियों के माता-पिता को 21 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जाए।
बता दें कि 14 अप्रैल 2014 को राम बाजार से व्यापारी विनोद कुमार गुप्ता का चार साल का बेटा युग लापता हो गया था। 27 जून को जिस दिन युग का जन्मदिन था विनोद कुमार गुप्ता के घर एक बॉक्स आया, जिसमें युग के कपड़े थे जो उसने पहने हुए थे। बॉक्स में एक चिट्ठी थी, जिसमें तीन करोड़ 60 लाख रुपये की मांग की गई थी और यह पैसे अंबाला में देने को कहे थे और उनके नौकर हरिओम के माध्यम से। एक सप्ताह बाद फिर एक पत्र आया उसमे 4 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। उसके बाद फिर एक और पत्र आया उसमें 10 करोड़ रुपये मांगे थे, लेकिन जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो तीन महीने बाद एक पत्र आया, जिसमें चार करोड़ रुपए की मांग की गई थी।
उसके बाद यह मामला सीआईडी के पास चला गया और फिर उन्हें कोई पत्र नहीं आया। 20 अगस्त 2016 को चार साल के बच्चे युग का शव लांगवुड के समीप स्थित कैल्सटन में एक पानी के टैंक से बरामद हुआ था। पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। सीआईडी ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चालान पेश किया, जहां उन पर मुकदमा चल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है