छेड़खानी और मारपीट के दो अलग-अलग मामलों में दोषियों को सजा 

एसीजेएम नूरपुर ने दिया फैसला

छेड़खानी और मारपीट के दो अलग-अलग मामलों में दोषियों को सजा 

- Advertisement -

धर्मशाला। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नूरपुर के नितिन मित्तल की अदालत ने एक महिला के साथ छेडख़ानी के मामले की सुनवाई करते हुए दोषी व्यक्ति को छह माह की कैद की सजा सुनाई है। मारपीट के एक अन्य मामले में भी दोषी को एक साल की सजा सुनाई गई है।
सहायक जिला न्यायवादी तरसेम कुमार ने बताया वीरेंद्र निवासी लोधवां के खिलाफ महिला के साथ छेडख़ानी का मामला नूरपुर पुलिस ने 27 अप्रैल 2013 को दर्ज किया था। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में आरोपी के खिलाफ शराब के नशे में अश्लील हरकतें करने की शिकायत की थी। पीड़िता के मुताबिक, जब वह अपने भाई और भाभी के साथ शॉपिंग कर लौटी तो आरोपी ने गाड़ी के पास आकर छेड़छाड़ की। महिला के चिल्लाने पर उसके भाई और भाभी ने पीड़िता को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। इस मामले की सुनवाई करते हुए एसीजेएम की अदालत ने आरोपित को दोषी ठहराते हुए आइपीसी की धारा 354 के तहत छह माह कैद की सजा सुनाई।

ये है दूसरा मामला

मारपीट के एक अन्य मामले में एसीजेएम नूरपुर नितिन मित्तल की अदालत ने आरोपित मुकेश कुमार निवासी खन्नी को दोषी करार देते हुए आइपीसी की धारा 324 और धारा 451 के तहत एक साल कैद की सजा सुनाई। शिकायतकर्ता हर्ष पठानिया के अनुसार, दो जून 2017 को रात के करीब 8:30 बजे वह अपने पिता के साथ गोशाला गया तो इसी दौरान आरोपित मुकेश भी वहां पहुंच गया और उसके साथ झगड़ा करने लगा। आरोपित ने जेब से चाकू निकालकर शिकायतकर्ता पर हमला कर दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है