×

Covid-Effect: दो दिनों में हुई 2 सांसदों की मौत; केंद्रीय पर्यटन मंत्री में भी हुई संक्रमण की पुष्टि

राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती का आज हुआ निधन

Covid-Effect: दो दिनों में हुई 2 सांसदों की मौत; केंद्रीय पर्यटन मंत्री में भी हुई संक्रमण की पुष्टि

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच राजनीतिक हल्के से जुड़ी एक बेहद ही महत्वपूर्ण और बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती (Ashok Gasti) का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके 2 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में चार ‘पहाड़ी बंदों’ को बना दिया बंधुआ मजदूर; #Hotel में जबरन कैद कर होता था अत्याचार

इससे पहले बीते कल आंध्र प्रदेश में तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव (Balli Durga Prasad Rao) का बुधवार शाम चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया था। युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर) के नेता की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हुई है। बल्ली दुर्गा कुछ समय से बीमार चल रहे थे और बेहतर इलाज के लिए उन्हें 15 दिन पहले चेन्नई भेजा गया था। उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। इसके अलावा सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। अब इस हिसाब से देखें तो दो दिनों के भीतर देश के दो सांसद इस महामारी के चलते अपना दम तोड़ चुके हैं।

देश के कई नेताओं को अपनी गिरफ्त में ले चुका है कोरोना

इस सब के बीच केंद्रीय संस्कृति व पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlada Singh Patel) ने गुरुवार को बताया कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और जो लोग मंगलवार को उनसे मिले थे, उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए। गौरतलब है कि संसद के मानसून सत्र के बीच इससे पहले सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को ट्वीट कर कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आने की जानकारी दी थी। गौरतलब है कि अबतक अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सुरेश अंगड़ी समेत देश के कई प्रमुख नेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए बड़े नेताओं में कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित शामिल हैं। महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है