Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

माकपा ने खोले पत्ते, Shimla शहरी से Sanjay Chauhan को उतारा, अन्य पर ऐलान जल्द

माकपा ने खोले पत्ते, Shimla शहरी से Sanjay Chauhan को उतारा, अन्य पर ऐलान जल्द

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा / शिमला। माकपा ने शिमला शहर विधानसभा सीट से पूर्व मेयर संजय चौहान को आज आधिकारिक रूप से प्रत्याशी घोषित कर दिया। आज यहां कालीबाड़ी हाल में आयोजित किए गए पार्टी से अधिवेशन में संजय चौहान को प्रत्याशी घोषित किया गया। माकपा के राज्य सचिव डॉ. ओंकार शाद ने शिमला सीट से संजय चौहान के नाम का ऐलान किया। जाहिर है कि माकपा 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और 13 सीटों पर प्रत्याशी फाइनल कर लिए गए हैं।

7 सीटों पर प्रत्याशियों का जल्द ही एलान किया जाएगा। वहीं, माकपा के इस अधिवेशन छात्रों, नौजवानों, महिलाओं, श्रमिकों, पेंशनरों के अलावा वरिष्ठ नागरिकों ने भी भाग लिया। अधिवेशन में 23 सदस्यीय चुनाव अभियान समिति का गठन किया गया। इसमें डॉ. ओंकार शाद को संयोजक, टिकेन्द्र सिंह पंवर को सह संयोजक चुना गया।  इस अधिवेशन में पूर्व विधायक राकेश सिंघा ने उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि शिमला विधानसभा क्षेत्र से संजय चौहान को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए एकजुट हो जाएं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के पास आज जनता के बीच जाने का कोई मुद्दा नहीं है और दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार में डूबी हैं।


केन्द्र व राज्य की दोनों सरकारें युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने में रही विफल

इस मौके पर संजय चौहान ने कहा कि कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने ही नवउदारवादी नीतियों को लागू किया है। इन नीतियों के चलते आज आम जनता मूलभूत सुविधाओं से महरूम हो रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य की दोनों सरकारें युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने में विफल रही है। चौहान ने कहा कि दोनों ही पार्टियां पुरानी पेंशन नीति को लेकर सेवानिवृत्त कर्मचारियों को गुमराह कर रही है। उन्होंने तमाम जन संगठनों, युवा मंडलों, महिला मंडलों, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों, कर्मचारियों व पेंशनरों से अपील की है कि जनता के पक्ष में नीतियां बनाने के लिए विधानसभा में आवाज बुलंद करने के लिए माकपा को समर्थन दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व बीजेपी की जन विरोधी चेहरे को संगठित तरीके से जनता के बीच बेनकाब किया जाएगा और पार्टी चरणबद्ध तरीके से प्रचार अभियान चलाएगी। उनका कहना था कि पार्टी सभी वार्ड व बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठकें कर रहीं हैं और 10 अक्तूबर से प्रचार सामग्री के साथ वार्ड में डोर-टू-डोर अभियान चलाएगी।

Tandon Club के सामुदायिक भवन के उद्घाटन के साथ ही Inactive members की विदाई

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है