Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

डाक्टरों के खाली पद नहीं भरे तो हास्पिटल को ताले लगाएगी कम्युनिस्ट

डाक्टरों के खाली पद नहीं भरे तो हास्पिटल को ताले लगाएगी कम्युनिस्ट

- Advertisement -

मंडी। जोनल हॉस्पिटल मंडी में खाली चल रहे डाक्टरों के दर्जनों पदों को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर हॉस्पिटल में पड़े खाली पदों को नहीं भरा गया तो दो सप्ताह बाद हॉस्पिटल में माकपा द्वारा तालाबंदी की जाएगी।

इससे पहले माकपा ने पहले हस्ताक्षर अभियान चलाया था। जिसके बाद सोमवार को माकपा कार्यकर्ताओं ने पहले मंडी शहर में एक रोष रैली निकाली जो जोनल हॉस्पिटल परिसर में आकर संपन्न हुई। यहां पर माकपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करके राज्य सरकार और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। माकपा के जिला सचिव कुशाल भारद्वाज ने बताया कि हॉस्पिटल में खाली पड़े पदों को लेकर एक ज्ञापन राज्य सरकार को भेज दिया है और दो सप्ताह के भीतर खाली पदों को भरने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि सीएम के गृहजिला के सबसे बड़े अस्पताल में दो दर्जन से ज्यादा डाक्टरों के पद खाली चल रहे हैं।

यहां डाक्टरों के 45 पद स्वीकृत हैंए जिसमें से मात्र 12 डाक्टर ही अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में लोगों को बेहतर उपचार की सुविधा नहीं मिल पा रही है और उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पतालों का रूख करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इस दिशा में जल्द ही ठोस कदम नहीं उठाती तो फिर माकपा को भविष्य में आंदोलन को और तेज करना पड़ेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है