डॉक्टरों के खाली पदों को भरने के लिए माकपा उग्र, चलाया हस्ताक्षर अभियान

सोमवार को अस्पताल परिसर में किया जाएगा अंदोलन

डॉक्टरों के खाली पदों को भरने के लिए माकपा उग्र, चलाया हस्ताक्षर अभियान

- Advertisement -

मंडी। जोनल हॉस्पिटल मंडी में डाक्टरों और अन्य स्टाफ के खाली चल रहे दर्जनों पदों को लेकर माकपा उग्र हो गई है। माकपा ने बीते दिनों जोनल हॉस्पिटल परिसर में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के बाद शुक्रवार को माकपा कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षकर करके खाली पदों को जल्द भरने की मांग में अपनी सहमति जताई।
सीपीआईएम जिला कमेटी के सदस्य सुरेश कुमार ने बताया कि माकपा ने आरटीआई के तहत जानकारी जुटाई है कि जोनल हॉस्पिटल मंडी में डॉक्टरों और नर्सों के दर्जनों पद खाली चल रहे हैं। मेडिकल कॉलेज को शुरू करने के लिए सरकार ने पूरे हॉस्पिटल को खाली कर दिया है, जिस कारण यहां आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार की सुविधा नहीं मिल पा रही है। मरीजों को या तो मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा जा रहा है या फिर कई महीनों बाद की तारीखें दी जा रही हैं।
सुरेश कुमार ने बताया कि अभी हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है और इसके बाद सोमवार को जोनल हॉस्पिटल परिसर में सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने सरकार से मांग उठाई है कि सरकार रिक्त चल रहे पदों को जल्द से जल्द भरे ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है