Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

गुड़िया Murder Case: ठियोग में NH जाम, CPI (M) ने दिया धरना

गुड़िया Murder Case: ठियोग में NH जाम, CPI (M) ने दिया धरना

- Advertisement -

सरकार-पुलिस के खिलाफ बोला हल्ला

ठियोग। गुड़िया मर्डर केस में पुलिस के खिलाफ लोगों का गुस्सा अभी भी जारी है। शनिवार को एक बार फिर ठियोग में वाहनों की आवाजाही रुक गई और लोग सड़कों पर उतर आए। गौर रहे कि शनिवार को सीपीआईएम गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए यहां धरना प्रदर्शन कर रही है। गुस्साए लोगों ने पहले तो सड़क पर जाम लगा कर नारेबाजी की, उसके बाद भीड़ ठियोग थाने के बाहर पहुंच गई। सीपीआईएम का कहना है कि इस सारे मामले में पुलिस की कार्रवाई और सरकार का रवैया ठीक नहीं है। जांच की दिशा को बदला गया है। सीबीआई जल्द जांच पूरी कर सच को सामने लाए। बहरहाल, सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर गुबार निकाला औऱ ठियोग में धरना-प्रदर्शन किया। 

Protest: डीसी शिमला से मिला गुड़िया न्याय मंच

शिमला। कोटखाई में गुड़िया की रेप के बाद हत्या के मामले को लेकर गठित गुड़िया न्याय मंच ने शनिवार को डीसी रोहन चंद ठाकुर से मुलाकात कर मेमोरेंडम सौंपा। इसमें मांग की गई कि जिस नेपाली की लॉकअप में हत्या हुई है, उसकी पत्नी की पुख्ता सुरक्षा की जाए। इसके साथ साथ उस महिला का ज्यूडिशियल मेजिस्ट्रेट के समक्ष जल्द से जल्द बयान दर्ज करवाया जाए।

गुड़िया न्याय मंच के प्रतिनिधियों ने डीसी रोहन ठाकुर से कहा कि नेपाली सूरज की हत्या के बाद उसकी पत्नी ममता को भी जान का खतरा है और इसलिए उसे पूरी सुरक्षा दी जाए। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके, ममता का ब्यान दर्ज करवाया जाए। डीसी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि महिला को पूरी सुरक्षा में रखा गया है और एक गार्ड वहां लगा दी गई है। ठाकुर ने कहा कि महिला का जल्द से जल्द ब्यान दर्ज करवाया जाएगा। 

गुड़िया के आरोपियों को लेकर लोगों में आक्रोश

हमीरपुर। कोटखाई में गुड़िया के साथ हुई घिनौनी घटना से देश भर में गुड़िया के आरोपियों को लेकर गुस्सा फुट रहा है। इसी कड़ी में शनिवार कम्युनिस्ट पार्टी व एसएफआई के कार्यकर्ता द्वारा गांधी चौक पर धरना-प्रदर्शन व रैली निकाली। यह रैली गांधी चौक से लेकर भोटा चौक तक निकाली गई और प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही सीएम से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग भी की गई। वहीं सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर ने बताया कि 17 दिन पहले कोटखाई में गुड़िया के प्रकरण को लेकर क्म्युनिस्ट पार्टी व एसएफआई के कार्यकर्ता द्वारा रोष प्रदर्शन किया जा रहा है, ताकि गुड़िया को इंसाफ मिल सके।

गुड़िया Murder Case: न्याय दिलाने के लिए मंच का गठन, Monday को होगा प्रदर्शन

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है