×

NEERAJ की जुबानीः KANGRA किसी तांगेवाले की जागीर नहीं

NEERAJ की जुबानीः KANGRA किसी तांगेवाले की जागीर नहीं

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा में कांग्रेस की राजनीतिक जंग में वीरभद्र सरकार में सीपीएस नीरज भारती ने अपने शब्दों का बाण इस मर्तबा कुछ इस तरह छोड़ा है...जिला कांगड़ा का एक दोगला नेता जिसे काली भेड़ के नाम से भी जाना और पहचाना जाता है वह बोल रहा है कि कांगड़ा पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को कांगड़ा से नहीं बदला गया तो वो सीएम वीरभद्र सिंह के कांगड़ा प्रवास के दौरान होने वाले कार्यक्रमों का बहिष्कार करेगा।


  • कहा नशे के कारोबार में भी इसी दोगले नेता का हाथ नजर आ रहा
  • पैसा कमाने और पद हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है
  • उसके इलाके से ही अधिकतर नशे के कारोबारी शिकंजे में फंसे

तो मैं उस दोगले नेता को ये बताना चाहता हूं कि जिला कांगड़ा किसी तांगे वाले की जागीर नहीं है ये वही पुलिस अधिकारी है, जिसने जिला में नशे के कारोबारियों पर नकेल कसी है और जो नेता इसे बदलने की बात कर रहा है उसके इलाके से ही अधिकतर नशे के कारोबारी इस शिकंजे में फंसे है और एक तो इस दोगले नेता का चहेता ही है जिसकी गाड़ी हाल ही में धर्मशाला के मैक्लोड़गंज में नशीली दवाओं के साथ पकड़ी गई थी...मुझे तो प्रदेश और जिला कांगड़ा में नशे के कारोबार में भी इसी दोगले नेता का हाथ नजर आ रहा है जो प्रदेश के नौजवानों के भविष्य और जिंदगी के साथ खेल रहा है। क्योंकि जहां तक मैं इसे जानता हूं ये पैसा कमाने और राजनीतिक पद हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है… इसलिए मेरी सीएम वीरभद्र सिंह से गुज़ारिश है कि इस काली भेड़ की बातों में ना आएं कांगड़ा जिला किसी दोगले का नहीं है इस जिले में और भी बहुत से विधायक और कांग्रेस पार्टी के लोग हैं जो आपके साथ 24 घंटे चट्टान की तरह खड़े हैं…

नीरज ने अपनी बात को कुछ इस तरह से खत्म किया है…और हां अगर इस दोगले की तरह हम भी शर्त रख दें कि आपके कार्यक्रम में हम बाकी के विधायक तब ही आएंगे जब आप इस दोगले को मंत्रिमंडल से निकाल देंगे तो क्या आप हमारी बात मान जाएंगे…।

याद रहे कि नीरज भारती समय-समय पर उक्त नेता को चेताते रहे हैं। बीते दिनों ओबीसी प्रकरण,थप्पड़ प्रकरण को लेकर नीरज ने उक्त नेता पर शब्दों के खूब बाण छोड़े थे। उसके बाद कांगड़ा से लगते एक गांव में ओबीसी सम्मेलन में भी खूब तंज कसे गए,अब फिर से नीरज ने अपनी फेसबुक के सहारे मैदान में कूद पडे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है