×

हद हैः CPS नीरज भारती की फेक Facebook आईडी

हद हैः CPS नीरज भारती की फेक Facebook आईडी

- Advertisement -

ज्वाली। वीरभद्र सरकार में सीपीएस नीरज भारती की बेबाकी का जवाब देने के लिए किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से ना केवल उनकी फेक फेसबुक आईडी बना डाली, बल्कि उनके चेहरे की जगह आपत्तिजनक फोटो चस्पा कर दी है। आज दिन से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, इस तरह की आपत्तिजनक तस्वीरें तो उसी दिन से वायरल हो रही थीं, जिस दिन सीएम वीरभद्र सिंह उनके विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए थे। ठीक उसके बाद नीरज भारती के चेहरे की जगह आपत्तिजनक तस्वीर चस्पा कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था, पर आज तो उनके नाम पर बनी फेक फेसबुक आईडी ही सामने आ गई है। अगर कोई भी व्यक्ति फेसबुक पर नीरज भारती नाम से सर्च करता है तो उनकी दो आईडी के अलावा तीसरी आईडी भी सर्च में सामने आ जाती है,पर उसे देखकर पहले तो हर कोई हैरत में पड़ जा रहा है। यही नहीं इस फेक आईडी पर बेहद भद्दे कमेंट भी दर्ज करवाए गए हैं। आईडी सर्च करते ही सीपीएस का मतलब भी समझाया गया है, जिसमें आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।


  • नीरज का चेहरे की जगह चस्पा कर दी आपत्तिजनक फोटो
  • दिन से ही सोशल मीडिया पर लगातार हो रही है वायरल

इस फेसबुक आईडी के भीतर जाने पर उसमें और भी चित्र हैं, जिसमें एक शख्स को कुर्सी पर बिठाया दिखाया गया है पर उसके चेहरे पर भी आपत्तिजनक तस्वीर चस्पा की हुई है। अब यह सारा माजरा क्या है, पहली नजर से तो यही लगता है कि जिस तरह से नीरज अपनी बात को हमेशा बेबाकी से फेसबुक पर रखते हैं, उसी का बदला लेने के लिए किसी ने यह शरारत की है।

उधर, सीपीएस नीरज भारती का कहना है कि यह काम बीजेपी वाले करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को नहीं छोड़ा तो मुझे क्या बख्शेंगे। भारती का कहना है कि वह अपने स्तर पर भी मामले की जांच करेंगे और पुलिस को भी इस मामले की जांच किए जाने के लिए कहेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख बीजेपी ऐसी हरकतें कर रही है, लेकिन लोग समझदार हैं और सब जाते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है