Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

Vinay की राजनीतिक जुबानः Dr. Bindal को बताया मदारी

Vinay की राजनीतिक जुबानः Dr. Bindal को बताया मदारी

- Advertisement -

CPS Vinay Kumar: नाहन। BJP विधायक डाॅ राजीव बिंदल की सत्ता परिवर्तन रैली फ्लाप है, यह रैली नहीं एक ड्रामा है, जिसे सिरमौर की जनता भली-भांति जानती है। यह बात CPS विनय कुमार ने डाॅ बिंदल को मदारी बताते हुए कहा कि जब-जब चुनाव नजदीक आते हैं तब-तब यह लोग नए-नए ड्रामे करना शुरू कर देते हैं। विनय ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने सिरमौर जिला में विकास की बयार बहाई हैं, अब BJP विधायक इस तरह से सडकें जाम व मिनी सचिवालय के आगे धरना देकर जनता के साथ-साथ प्रशासन का समय बर्बाद कर रहे हैं।  सीएम ने अपने सिरमौर दौरों के दौरान करोड़ों की सौगातें दी हैं, जिसमें अनेकों स्कूल, पेयजल योजनाओं के साथ-साथ मेडीकल कॉलेज आदि शामिल हैं।

CPS Vinay Kumar: लोगों को गुमराह कर अपने इशारों पर नचाते हैं बिंदल

विनय ने कहा कि बिंदल जैसे मदारी के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं हैं जो भोली-भाली जनता को अपनी बातों से गुमराह कर अपने इशारों पर नचाते हैं व इस तरह की यात्राएं करते हैं। उन्होंने कहा कि बिना कुछ करें  बिंदल हर बात पर मीडिया में सुर्खियां बटोरना चाहते हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में एक समान विकास को प्राथमिकता देती है।

बीते दिनों ग्राम  पंचायत  माजरा,  ग्राम  पंचायत  सैनवाला  मुबारिकपुर  व  ग्राम  पंचायत मिश्रवाला में डाॅ बिन्दल ने पद यात्रा की थी, जिसके समापन अवसर पर मिनी सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन भी दिया गया था। इन मांगों के जल्द पूरा न होने की सूरत में एनएच पर चक्का जाम करने की भी बात कही गई थी।

हर Polling Booth पर अपनी Team खड़ी करेगी युकां

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है